एक और चिकित्सा  का फर्जीवाड़ा आया सामने
 इ-कार्ड योजना के नाम पर लोगों से कर रहे ठगी

 मेरठ। श्रीभूषण और कमल अस्पताल किए गये फर्जीवाडा के बाद अब शहर के अन्य चिकित्सकों की परते खुलती नजर आ रही है। फर्जी डिग्री का इस्तेमाल कर लोगों से ई-कार्ड योजना के नाम पर लोगों से ठगी करने वाली एक महिला चिकित्सक के खिलाफ टीपी नगर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करायी गयी है। 

 दरअसल  साक्षी गौतम सिंह अवैध रूप से शिवपुरम में फर्जी डिग्री का इस्तेमाल कर कैलाशी क्लीनिक का संचालन कर रही थी जिस पर जांच टीम द्वारा छापा मारकर सील कर दिया गया है । सक्षम हेल्थ केयर संस्था के माध्यम से हिंदू युवा वाहिनी जिला अध्यक्ष मनजीत चौधरी और साक्षी गौतम सिंह लोगों से 250 का हेल्थ कार्ड बनाकर 1 लाख रुपए का इलाज मुफ्त देने का फर्जी दावा कर लाखों रुपए की ठगी करते थे। 

इस बात का खुलासा तब हुआ जब हेल्थ कार्ड लेकर अस्पताल में उपचार के लिये पहुंच मरीजों को अस्पतालों ने उपचार देने से मना कर दिया। इस इसकी शिकायत सीएमओ कार्यालय में की गयी। सीएमओ ने जांच के सुधीर गुप्ता को लगाया। जांच में महिला  चिकित्सक दोषी पायी गयी। सोमवार को सीएमओ द्वारा  टीपी नगर थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है । 

 इस मामले में हिन्दू युवा वाहिनी के जिला अध्यक्ष मनजीत सिंह का कहना है इस मामले में मेरा कोई लेना देना नहीं है। जिस व्यक्ति ने मेरा लिख मुझे बदनाम करने का प्रयास किया है उसके खिलाफ मानहानि का मुकदमा पंजीकृत कराया जाएगा। 

No comments:

Post a Comment

Popular Posts