स्कूल की किताबें लेने गयी छात्रा को दुष्कर्म के बाद सड़क पर फेंका, पूर्व प्रधान हिरासत में 


मुजफ्फरनगर। मुज़फ्फरनगर में एक पूर्व प्रधान ने एक छात्रा को अपनी हवस का शिकार बनाया और बेहोशी की हालत में उसे सड़क पर फेंक कर फरार हो गया। छात्रा की शिकायत के बाद पुलिस ने पूर्व प्रधान को हिरासत में ले लिया है। 

 घटना वाले दिन छात्रा गांव से किताबें लेने शहर की ओर गई थी तभी आरोपी उसे अपने साथ बाइक पर बिठाकर शहर की ओर ले गया था, जहां पर उसने दुष्कर्म जैसी घिनौनी घटना को अंजाम दिया था।  अपनी किताबें लेने गई छात्रा गायब हो गई और एक दिन बाद 10 अगस्त को वह सरकुलर रोड के एक पब्लिक स्कूल के सामने से बेहोशी की हालत में मिली थी। छात्रा के पिता ने संधावली गांव के पूर्व प्रधान पर आरोप लगाते हुए कहा है कि उनकी बेटी जब किताबें लेने शहर जा रही थी, तो पूर्व प्रधान कीर्तन सिंह पुत्र शेर सिंह उसे अपने साथ बाइक पर बिठाकर शहर की ओर ले गया था, जिसके बाद छात्रा गायब हो गई थी। पिता ने पूर्व प्रधान के खिलाफ नई मंडी कोतवाली में अपहरण कर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया है। छात्रा के पिता के अनुसार, कीर्तन सिंह ने उसकी बेटी को नशीली कोल्ड ड्रिंक पिला कर उसके साथ दुष्कर्म किया है। पीडि़ता के पिता की तहरीर के आधार पर पूर्व प्रधान के खिलाफ पॉक्सो एक्ट की धाराओं पर अपहरण और दुष्कर्म करने का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस की जांच में अलमासपुर के सीसीटीवी कैमरों में आरोपी छात्रा के साथ नजर आ रहा है।

पीडि़ता के बयान के बाद पुलिस ने पूर्व प्रधान को हिरासत में ले लिया है और पीडि़ता का मेडिकल करवाया है। पुलिस को बयान देने के दौरान किशोरी की हालत बिगडऩे पर उसे फौरन जिला अस्पताल भर्ती कराया गया है। फिलहाल पीडि़ता की हालत स्थिर बताई जा रही है। पिता के अनुसार घटना के बाद से किशोरी सदमे में है। सदमें के कारण किशोरी कुछ भी बोलने में असमर्थ है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts