कर्नाटक में सनसनीखेज वारदात

 अदालत परिसर में रेता पत्नी का गला, बच्‍चे पर भी हमला
हासन (एजेंसी)।
कर्नाटक में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। एक शख्‍स ने शनिवार को कर्नाटक के हासन जिले में एक स्थानीय अदालत के परिसर में अपनी पत्नी का गला रेत दिया। यही नहीं इस शख्‍स ने अपने बच्चे पर भी हमला करने की कोशिश की। पुलिस ने बताया कि इससे पहले कि वह बच्‍चे को नुकसान पहुंचा पाता आसपास के लोग ने बच्चे को बचा लिया। घटना होलेनरासीपुरा टाउन कोर्ट परिसर में हुई।
पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। मृतक महिला की पहचान थट्टेकेरे गांव की चैत्रा के रूप में हुई है। आरोपी का नाम शिवकुमार है जो होलेनरसीपुरा तालुका का रहने वाला है। पुलिस के अनुसार, दोनों की शादी सात साल पहले हुई थी। दोनों के बीच झगड़ा चल रहा था। उन्होंने कोर्ट में तलाक की याचिका भी दायर की थी।
दंपति को समझौता करने के लिए अदालत में बुलाया गया था। इतना ही नहीं शिवकुमार ने अदालत को यह भी भरोसा दिया था कि वह न्यायाधीश और अधिवक्ता की सलाह के बाद अपने दो बच्चों की खातिर पत्‍नी से उपजे मतभेदों को दूर करेगा। समझौता करने के लिए राजी होने के बाद आरोपी अपनी पत्नी के पीछे टॉयलेट में गया था। उसी जगह के पास उसने पत्‍नी का गला रेत दिया।
आरोपी ने बच्‍चे को भी चोट पहुंचाने की कोशिश की लेकिन आसपास मौजूद लोगों ने किसी तरह बच्‍चे को बचा लिया। इसके बाद शिवकुमार ने मौके से भागने की कोशिश की, लेकिन लोगों ने उसका पीछा किया जिससे वह पकड़ा गया। बाद में उसको पुलिस के हवाले कर दिया गया।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts