किड्स गार्डन प्ले स्कूल में 75वें स्वतंत्रता दिवस अमृत महोत्सव के रूप में मनाया गया 

  मेरठ। ब्रहमपुरी स्थित किड्स गार्डन प्ले स्कूल में स्वतत्रंता दिवस को अमृत महोत्सव के रूप में मनाया गया। इस दौरान स्वतंत्रता दिवस को महापर्व में प्रतिवर्ष माने के लिये सभी को शपथ दिलायी गयी। 



 स्कूल के छात्र -छात्राओं ने अपनी देश भक्ति से परिपूर्ण प्रतिभा दिखाकर सबसका मन मोह लिया। कार्यक्रम के अंर्तगत स्कूल के संस्थापक संजय शर्मा ने स्वतंत्रता दिवस को अमृत महोत्सव के बारे में बच्चों को समझाया। स्वतंत्रता दिवस के शुभ दिवस अवसर पर स्कूल के छात्र -छात्राओं ने अगल -अलग ढंग से अपनी देशभक्ति ,देश प्रेम दिखलाने का प्रयास किया  किसी ने अगेजी व हिन्दी माध्ण्यम से भाषण देेकर , तो किसी ने देश भक्ति गीत व कविता द्वारा सबका मन मोह लिया। स्कूल के सभी छात्र -छात्राए देश प्रेम से परिपूर्ण नजार आ रहे थे। 



 प्रधानाचार्य सांरग शर्मा ने बच्चों को बताया कि देश की आजादी बउी मुश्किल से हासिल की गयी है। हमें आपस में मिलजुल कर रहना होगा ओर सभी धर्माे का एक दूसरे को आदर करना होगा। तभी हम सब विकास कर उज्जवल भविष्य की ओर अग्रसर होंगे। इस अवसर पर शहीदों की याद में मोमबत्ती जलायी गयी। कार्यक्रम का समापन राष्टï्रगान के साथ समाप्त हुआ। कार्यक्रम का सफल बनाने में काजल भोला, नेहा शर्मा, शीतल, मुस्कान स्तोगी, पायल, प्रियंका वर्मा आरती शर्मा, राधिका कपूर, अंशिका अग्रवाल, इशिका, सोनिया जैन का सहयोग रहा। 



No comments:

Post a Comment

Popular Posts