कर्नाटका बैंक ने इक्विपमेंट फाइनेंसिंग बिजनेस के लिये जेसीबी इंडिया लिमिटेड के साथ साझेदारी की

New Delhiकर्नाटका बैंक ने भारत में अर्थमूविंग एवं कंस्‍ट्रक्‍शन इक्विपमेंट बनाने वाली प्रमुख कंपनी जेसीबी इंडिया लिमिटेड के साथ एक समझौता ज्ञापन (एमओयू) पर हस्‍ताक्षर किये हैं। जेसीबी इंडिया लिमिटेड के साथ किए गए इस गठजोड़ की मदद से बैंक के एमएसएमई पोर्टफोलियो के तहत ऋण की सुविधा बेहतर होगी।

इस एमओयू के अंतर्गत, जेसीबी अपने फाइनेंस पार्टनर के तौर पर कर्नाटका बैंक को नॉमिनेट करेगी। परिणामस्‍वरूप, लोग/ठेकेदार/कंपनी/भागीदार कंपनियाँ/एलएलपी, आदि जेसीबी इंडिया लिमिटेड की उत्‍पाद श्रृंखला से विश्‍व-स्‍तरीय उपकरण खरीदने के लिये बैंक से प्रतिस्‍पर्द्धी ब्‍याज दरों पर लोन ले सकेंगे।

 इस एमओयू पर हस्‍ताक्षर करने के बाद, कर्नाटका बैंक के प्रबंध निदेशक एवं सीईओ महाबलेश्‍वरा एम.एस. ने कहा, “हमारा फोकस क्रेडिट विकास पर होने के नाते, बैंक एमएसएमई की फाइनेंसिंग में आगे रहता है। हम जेसीबी के साथ एमओयू पर हस्‍ताक्षर करके सचमुच खुश हैं, क्‍योंकि उत्‍कृष्‍टता, सत्‍यनिष्‍ठा और स्‍थायित्‍वपूर्ण विकास के हमारे मूल्‍य उनसे मिलते-जुलते हैं। हमारा बैंक अपने ग्राहकों को डिजिटल प्‍लेटफॉर्म के माध्‍यम से आकर्षक ब्‍याज दर और तेजी से लोन की स्‍वीकृति के साथ मशीनरी/उपकरणों की खरीदी के लिये विभिन्‍न फाइनेंस स्‍कीमें दे रहा है। कर्नाटका बैंक में हम इस प्रकार के गठबंधन के माध्‍यम से आकर्षक फाइनेंस योजनाएं देने के लिये मजबूती से प्रतिबद्ध हैं।”

इस अवसर पर चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर  बालाचंद्रा वाय.वी., चीफ बिजनेस ऑफिसर श्री गोकुलदास पई, क्रेडिट मार्केटिंग के जनरल मैनेजर श्री विनय भट पी.जे., क्रेडिट सैंक्‍शंस डिपार्टमेंट के जनरल मैनेजर श्री रविचंद्रन एस., कर्नाटका बैंक के अन्‍य कार्यकारी और जेसीबी इंडिया लिमिटेड के वरिष्‍ठ अधिकारी मौजूद थे।

इस अवसर पर जेसीबी इंडिया के सीईओ एवं मैनेजिंग डायरेक्‍टर  दीपक शेट्टी ने कहा:- “हम अपने ग्राहकों के लिये जेसीबी की मशीनों की फाइनेंसिंग के लिये कर्नाटका बैंक के साथ इस एमओयू पर हस्‍ताक्षर करके बहुत खुश हैं। सरकार मजबूती से इंफ्रास्‍ट्रक्‍चर के विकास पर ध्‍यान केन्द्रित कर रही है। इस कारण जेसीबी इंडिया और कर्नाटका बैंक की टीमों के बीच सहयोग के विभिन्‍न अवसर बनेंगे। इससे भी महत्‍वपूर्ण, शहरी और ग्रामीण भारत में हमारे ग्राहकों को जेसीबी की मशीनें खरीदते समय फाइनेंसिंग के ज्‍यादा विकल्‍प 

No comments:

Post a Comment

Popular Posts