सिकंदर खेर ने फिल्म 'मोनिका, ओ माय डार्लिंग' में अपने अनुभव पर की बात

मुंबई। आगामी वासन बाला निर्देशित फिल्म 'मोनिका, ओ माय डार्लिंग' में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे अभिनेता सिकंदर खेर का कहना है कि, निर्देशक फिल्म निर्माण की एक विशेष शैली में महारत हासिल हैं और उनके साथ काम करने का मौका मिलना वास्तव में रोमांचक है।
फिल्म में राजकुमार राव, राधिका आप्टे और हुमा कुरैशी मुख्य भूमिकाओं में हैं। सिकंदर कहते हैं, "वासन सर का लेखन और निर्देशन एक उत्कृष्ट कृति है। वह जिस तरह का अनूठा सिनेमा पेश करते हैं वह ताजा है।"
अभिनेता आगे निर्देशक की प्रशंसा करते हुए कहते हैं, "मैं ये कह सकता हूं कि उन्होंने हमारे उद्योग में फिल्म निर्माण की नोयर शैली में महारत हासिल की है और उनके साथ सहयोग करना एक विशेषाधिकार और पूर्ण सम्मान है।"
उन्होंने आगे कहा, "एक अभिनेता के रूप में मेरे लिए नई शैलियों की कोशिश करना बहुत रोमांचक है, मैं चाहता हूं कि हमारे रास्ते जल्द ही फिर से पार हो जाएं।" इस बीच, सिकंदर सरोगेसी की थीम पर आधारित आगामी फिल्म 'दुकान' में भी अभिनय करने के लिए पूरी तरह तैयार है।
फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ सिंह और गरिमा वहल की जोड़ी ने किया है, जिन्हें 'गोलियों की रासलीला: राम-लीला' और 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' जैसी फिल्में लिखने के लिए जाना जाता है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts