सरधना क्षेत्र में मिला युवती का शव, ग्रामीणों ने जताई हत्या की आशंका

सरधना (मेरठ)  सरधना थाना क्षेत्र के गांव छोटी मंढियाई में सड़क किनारे खेत में एक युवती का शव मिलने से सनसनी फैल गई। ग्रामीणों ने युवती के शव मिलने की सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। घंटों युवती की शिनाख्त कराने का प्रयास किया लेकिन, सफलता नहीं मिली। ग्रामीणों ने युवती की हत्या की आशंका जताई है। वहीं, एसपी देहात केशव कुमार भी मौके पर पहुंच गए थे। मामले की पड़ताल की जा रही है।

सरधना के गांव छोटी मढियाई निवासी कुछ किसान रविवार सुबह अपने खेत पर जा रहे थे। तभी सड़क से करीब दस मीटर अंदर एक युवती का शव पड़ा दिखाई दिया। जानकारी पर अन्य ग्रामीण भी पहुंच गए और भीड़ जुटनी शुरू हो गई। वहीं, सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई। इस दौरान ग्रामीणों ने युवती की हत्या की आशंका जताई। पुलिस ने युवती के शव का शिनाख्त कराने का प्रयास किया। लेकिन, पता नहीं चला। इसके बाद पुलिस ने शव को मोर्चरी भेज दिया। कुछ देर बाद एसपी देहात केशव कुमार भी मौके पर पहुंच गए। घटनास्थल से चंद कदमों की दूरी पर एक टूटा हुआ हेलमेट पड़ा मिला है ।

 खेत में जहां युवती का शव पड़ा था। वहां से चंद कदमों की दूरी पर टूटा हुआ हेलमेट मिला। वहीं, ग्रामीणों ने यह भी बताया कि सड़क से दस मीटर तक ईंख खुर्द-बुर्द है। आशंका जताई गई है कि आरोपितों युवती को किसी वाहन से लेकर आएं होंगें। इसके बाद युवती को घसीटते हुए अंदर ईंख में ले गए होंगे। इंस्पेक्टर लक्ष्मण वर्मा ने बताया कि सभी थानों में वाट्सएप ग्रुप पर सूचना दी जा रही है। इसके साथ ही सभी पहलूओं पर जांच शुरू कर दी है। युवती के गले पर निशान पाया गया है । आशंका जताई गई है कि चुनरी से गला घोट कर हत्या की गई होगी ।जल्‍द ही युवती की शिनाख्‍त कर ली जाएगी। आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts