पूर्व मंत्री की बेटी की संदिग्ध हालात में मौत

दो दिन तक बाथरूम में पड़ा रहा शव, जांच में जुटी पुलिस

लखनऊ।
गोमतीनगर के विपुलखंड इलाके में पूर्व मंत्री ओम प्रकाश श्रीवास्तव की बेटी प्रतिभा श्रीवास्तव (50) का शव बाथरूम में पड़ा मिला। महानगर निवासी मृतका के बहनोई राजेंद्र श्रीवास्तव की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच शुरू कर दी है।
मृतका के बहनोई राजेंद्र श्रीवास्तव ने बताया कि वह परिवार संग महानगर इलाके में रहते हैं। राजेंद्र ने बताया कि पूर्व मंत्री ओम प्रकाश श्रीवास्तव उनके ससुर हैं। पिछले वर्ष उनका निधन हो गया था। मूलरूप से जौनपुर निवासी ओमप्रकाश श्रीवास्तव 1991 में मुलायम सिंह यादव की सरकार में चिकित्सा शिक्षा मंत्री थे। पिता की मौत के बाद से प्रतिभा घर में अकेली रहती थीं। राजेंद्र ने बताया कि उनकी पत्नी ने प्रतिभा को दो दिन पहले कॉल की थी लेकिन फोन रिसीव नहीं हुआ था।
इस पर उन लोगों ने ध्यान नहीं दिया। दूसरे दिन कॉल न उठने पर गोमतीनगर के विपुलखंड स्थित आवास पहुंचे, तो दरवाजा नहीं खुला। काफी देर दरवाजा न खुलने पर तोड़कर देखा तो प्रतिभा का शव बाथरूम में संदिग्ध हालात में पड़ा मिला।
आशंका है कि प्रतिभा का शव दो दिन से बाथरूम में पड़ा था। राजेंद्र ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। प्रभारी निरीक्षक गोमतीनगर दिनेश चन्द मिश्रा के मुताबिक, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts