पति-पत्नी और प्रेमिका का मामला सुलझाने गई पुलिस से हाथापाई


मेरठ। परीक्षितगढ़ थाना क्षेत्र के अमर सिंह गांव में पति-पत्नी और प्रेमिका का विवाद सुलझाने गई पुलिस के साथ हाथापाई की गई। बाद में थाने से गई अतिरिक्त फोर्स ने मामले को संभाला। एसएसपी ने पूरे मामले की जांच के आदेश दिए हैं।

नौचंदी थाना क्षेत्र के शास्त्रीनगर निवासी शीतल का विवाह 2002 में परीक्षितगढ़ थाना क्षेत्र के अमर सिंह गांव निवासी जितेंद्र से हुआ था। शीतल और जितेंद्र के दो बेटे हैं। दोनों के बीच विवाद हो गया तो शीतल अपने बेटों के साथ मायके में रहने लगी। आरोप है कि जितेंद्र का कुटी चौराहा निवासी महिला ममता से प्रेम प्रसंग हो गया। बाद में जितेंद्र अपनी प्रेमिका को लेकर अपने गांव में रहने लगा। रविवार की शाम शीतल अपने साथ परीक्षितगढ़ थाने के दरोगा कुंवरपाल, सिपाही सुनित कुमार, अमरजीत के साथ ससुराल पहुंची। वहां पर शीतल को देखकर जितेंद्र उसके साथ मारपीट पर उतारू हो गया। पुलिसकर्मियों ने किसी तरह से उसे बचाया। इसके बाद जितेंद्र ने पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया।

इस दौरान पुलिस के साथ हाथापाई की गई। आसपास के लोग भी इकट्ठा हो गया। दरोगा कुंवरपाल ने यह देखकर थाने से अतिरिक्त फोर्स बुलाई और वहां से पुलिसकर्मियों को निकाला। सोमवार को शीतल ने वीडियो फुटेज के साथ एसएसपी रोहित सिंह सजवाण से लिखित शिकायत करके कार्रवाई की मांग की। एसएसपी ने एसपी देहात केशव कुमार को मामले की जांच करके कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts