संघ के दफ्तरों को बम से उड़ाने की धमकी मामला

आरोपी युवक तमिलनाडु से गिरफ्तार

लखनऊ।
उत्तर प्रदेश एटीएस के इनपुट पर तमिलनाडु पुलिस ने उत्तर प्रदेश के दो सहित देश भर के छह राष्ट्रीय स्वयं सेवक (आरएसएस) के कार्यालयों को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले को पकड़ा है। तमिलनाडु पुलिस ने राज मोहम्मद नाम के युवक को पकड़ा है। इसने ही उत्तर प्रदेश के लखनऊ तथा उन्नाव के साथ कर्नाटक में चार जगह पर आरएसएस के कार्यालयों को बम से उड़ाने की धमकी दी थी।
उत्तर प्रदेश एटीएस अब राज मोहम्मद को तमिलनाडु से लेकर आने की तैयारी कर रही है। लखनऊ के साथ ही देश भर में राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के कार्यालय को बम से उड़ाने की धमकी दी गई। व्हाट्सएप ग्रुप पर मिली इस धमकी के बाद लखनऊ की मड़ियांव कोतवाली में केस दर्ज किया गया । इस प्रकरण में लखनऊ की पुलिस के साथ अन्य एजेंसियां भी पड़ताल में जुट गईं। उत्तर प्रदेश एटीएस को धमकी देने वाले की लोकेशन तमिलनाडु में मिली तो फिर वहां की पुलिस को इससे संबंधित संदेश तथा इनपुट भेजा गया। राज मोहम्मद को तमिलनाडु के पुदुकुदी से पकड़ा गया है।
गौरतलब है कि सोमवार रात को उत्तर प्रदेश में राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के लखनऊ तथा उन्नाव के कार्यालय के साथ ही देश के अन्य राज्यों में चार कार्यालय को बम से उड़ाने की धमकी मिली। धमकी व्हाट्सएप ग्रप पर मिली है। धमकी मिलने के बाद लखनऊ के मड़ियांव कोतवाली में केस दर्ज कराया गया।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts