कुपवाड़ा में मुठभेड़, दो आतंकी ढेर

एक पाकिस्तानी भी शामिल
श्रीनगर (एजेंसी)।
जम्मू- कश्मीर के कुपवाड़ा के चकतारस कंडी इलाके में आतंकवादियों के साथ पुलिस और सेना की मुठभेड़ जारी है। आइजीपी कश्मीर विजय कुमार ने बताया कि मुठभेड़ के दौरान प्रतिबंधित आतंकी संगठन लश्कर ए तैयबा के दो आतंकवादी, जिनमें एक पाकिस्तानी आतंकवादी तुफैल भी शामिल है, मारा गया है। उन्होंने कहा कि आतंकवादियों की तलाश अभी जारी है।
आईजीपी कश्मीर विजय कुमार ने बताया कि चकतरास कुपवाड़ा में आज सुबह मारे गए लश्कर-ए-तैयबा के दोनों आतंकियों की पहचान कर ली गई है। इनमें एक पाकिस्तानी आतंकी तुफैल और दूसरा दक्षिण कश्मीर के त्राल का रहने वाला इश्तियाक लोन है। लोन कुछ समय पहले ही आतंकी बना था।
आईजी ने यह दावा भी किया है कि कश्मीरी हिंदू राहुल भट्ट की हत्या में शामिल दो आतंकियों में एक मारा जा चुका है। दूसरे को भी चिन्हित कर लिया गया है। उसकी तलाश जारी है। वहीं महिला टीवी कलाकार अमरीना बट की हत्या में शामिल दोनों आतंकी मारे जा चुके हैं। इसके अलावा बैंककर्मी विजय कुमार की हत्या में लिप्त आतंकी को भी चिन्हित कर लिया गया है। उसके ठिकानों पर लगातार दबिश दी जा रही है। वह भी जल्द पकड़ा जाएगा या फिर मुठभेड़ में मारा जाएगा।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts