अमेज़न फैशन को वार्डरोब रिफ्रेश सेल के दौरान मिली बैक टू ऑफिस रेंज की जबरदस्त मांग



नोएडा। अमेज़न फैशन ने हाल ही में 22 जून की आधी रात को अपनी वार्डरोब रीफ्रेश सेल (डब्ल्यूआरएस) के अपने 10वें संस्करण का समापन किया। इस सेल में फैशन और ब्यूटी कैटेगरी के उत्पादों के लिए ग्राहकों की मांग में जोरदार वृद्धि देखने को मिली। यहां ग्राहकों ने परिधान, घड़ियां, फैशन एवं कीमती आभूषण, हैंडबैग, लगेज और बैकपैक, मेकअप, स्किनकेयर, हेयरकेयर, बाथ एंड बॉडी आदि श्रेणी में जमकर खरीदारी की।

अमेज़न फैशन इंडिया के डायरेक्ट एवं हेड सौरभ श्रीवास्तव ने कहा, जहां स्पोट्र्सवियर इस साल भी लोगों की पहली पसंद रहा, वहीं इस साल डब्ल्यूआरएस के दौरान हमें बैक टू ऑफिस रेंज की जबर्दस्त डिमांड देखने को मिली है। पिछले 2 वर्षों में ब्रांड को देखने को मिला है कि न केवल महानगरों और टियर शहरों में बल्कि, छोटे शहरों में भी बहुत सारे ग्राहक अब ऑनलाइन कर रहे हैं। आज अमेज़न पर 70 प्रतिशत से अधिक ग्राहक ऑर्डर और 86 प्रतिशत से अधिक नए ग्राहक टियर 2 और उससे छोटे शहरों से हैं। भारत के लगभग 100ः पिन कोड के ग्राहक ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म से खरीदारी कर रहे हैं। फ़ैशन रिटेल सेलर्स के टियर 2 और 3 शहरों के साथ अधिक जुड़ाव के साथ, ब्रांड ने सुनिश्चित किया कि वे जो कलेक्शन पेश कर रहे हैं, वह सभी प्रकार के ग्राहकों की जरूरतों के अनुरूप हों। ग्राहकों के पास अपनी पसंदीदा भाषाओं, जैसे हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मराठी में प्रोडक्ट की तलाश करने का विकल्प भी है, जिससे उन्हें शापिंग का एक शानदार अनुभव मिल सके। ग्राहकों को अपनी पसंद और सुविधा की भाषा में खरीदारी का यह अनुभव काफी पसंद आया है।

कहा, खास तौर पर मिलेनियल्स और जेनजी जो कि सबसे बड़ा वर्किंग कस्टमर बेस है, उनकी ओर से जूते और शर्ट की सबसे ज्यादा डिमांड देखने को मिली है। जहां बहुत से कार्यालय फिर से खुल गए हैं और शादी का मौसम भी अपने शबाब पर है, ऐसे में कुर्ती, कुर्ती सेट और साड़ियों में बढ़ती दिलचस्पी के साथ महिलाओं के लिए एथनिक वियर फिर से डिमांड में है। हमने कस्टमर मोस्ट लव्ड प्रोग्राम भी पेश किया है, जिसमें हम ग्राहकों को हाई रिव्यू और हाई रेटेड फैशन प्रोडक्ट खोजने में मदद कर रहे हैं। हमें इस कार्यक्रम के हमारे सेलेक्शन में ग्राहकों से बढ़ती रुचि देखने को मिली है। जहां तक ब्यूटी का सवाल है, हमें आई शैडो पैलेट, आईलाइनर, काजल और मस्कारा सहित आई मेकअप की बिक्री में जोरदार इजाफा देखने को मिला है।”

No comments:

Post a Comment

Popular Posts