डाबर नौचंदी मेला में कर रहा है हाजमोला इंडियन फ्लेवर लीग का आयोजन

मेरठः आयुर्वेदिक कंपनी डाबर इंडिया लिमिटेड ने उत्तर प्रदेश के मेरठ में आयोजित सबसे बड़े सालाना मेले-  नौचंदी  मेला में आने वाले दर्शकों और क्रिकेट प्रशंसकों के लिए ‘हाजमोला इंडिया फ्लेवर लीग’ की शुरूआत की है।  नौचंदी  मेला सबसे बड़े मेलों में से एक है जिसका आयोजन हर साल मेरठ में किया जाता है।
डाबर ने हाजमोला आईएफएल एक्टिविटी के तहत  नौचंदी मेला में क्रिकेट की थीम पर आधारित एक स्टॉल लगाई है, जहां आने वाले आगंतुक मनोरंजन के साथ-साथ हाजमोला के अलग-अलग फ्लेवर्स का लुत्फ़ भी उठा रहे हैं। स्टॉल पर उन्हें न सिर्फ हाजमोला के फ्लेवर्स बल्कि क्रिकेट का आनंद उठाने का मौका भी मिल रहा है।  
इस मौके पर श्री अजय परिहार, सीनियर जीएम मार्केटिंग- हेल्थकेयर ओटीसी, डाबर इंडिया लिमिटेड ने कहा, ‘‘ नौचंदी मेला में अपने उपभोक्ताओं और क्रिकेट के प्रशंसकों के लिए ‘हाजमोला इंडियन फ्लेवर लीग’ का आयोजन करते हुए हमें बेहद खुशी का अनुभव हो रहा है। यह मेरठ का सबसे बड़ा मेला है, जहां आने वाले हज़ारों आगंतुक इस अनूठी स्टॉल पर हाजमोला के बेहतरीन फ्लेवर्स का स्वाद चख रहे हैं। इस तरह यह स्टॉल न सिर्फ हाजमोला को सीधे उपभोक्ताओं के साथ जोड़ रही है, बल्कि फ्लेवर्स के बारे में उनसे फीडबैक भी ले रही है। हाजमोला इंडियन फ्लेवर लीग, ब्राण्ड को उपभोक्ताओं के साथ जोड़ने वाली ऐसी एक्टिविटी है, जहां उपभोक्ता स्वादिष्ट हाजमोला का लुत्फ़ उठाते हुए अपने पसंदीदा फ्लेवर के लिए रन भी स्कोर कर रहे हैं। हर फ्लेवर द्वारा जुटाए गुए कुल स्कोर के आधार पर विजेता की घोषणा की जाएगी।’’

No comments:

Post a Comment

Popular Posts