समारा तिजोरी ने इसलिए कहा वेब सीरीज 'मासूम' को हां

मुंबई । अभिनेत्री समारा तिजोरी, जो अपनी आगामी वेब सीरीज 'मासूम' की रिलीज के लिए तैयार हैं, ने हाल ही में इस प्रोजेक्ट को स्वीकार करने के पीछे का कारण साझा किया।
इसके बारे में विस्तार से बताते हुए अभिनेत्री ने कहा, "मैंने 'मासूूूम' को हां कहने का कारण ईमानदारी से स्क्रिप्ट, कहानी का सेटअप, इसकी पूरी पृष्ठभूमि थी।"
"मेरे जैसे किसी व्यक्ति के लिए सब कुछ बहुत दिलचस्प था जो मनोवैज्ञानिक थ्रिलर का आनंद लेता है। यह सामग्री की मेरी पसंदीदा शैलियों में से एक है, इसलिए मेरे 'हां' कहने का यह एक मुख्य कारण था।"
"इसके अतिरिक्त, मेरा किरदार कुछ ऐसा था जिसे मैं वास्तव में निभाना चाह रही थी क्योंकि शो में उसके लिए करने के लिए बहुत कुछ है।" यह किरदार कई परतों के साथ आया जिसने उसे अपने अभिनय कौशल का प्रदर्शन करने की अनुमति दी, "वह इसे चला रही है और मुझे लगता है कि यह सबसे अच्छे अवसरों में से एक है जो मुझे मिल सकता था, क्योंकि मुझे एक अभिनेता के रूप में बहुत सारी परतें निभाने को मिल रही हैं।"
"मुझे बहुत सी चीजें दिखाने को मिल रही हैं, मेरे बहुत सारे कौशल और मुझे लगता है कि यह मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण था। तो मेरे लिए यह स्क्रिप्ट थी, जाहिर है गुरु और मिहिर क्योंकि मुझे वास्तव में उनके काम और मेरे चरित्र से प्यार था। ये तीन थे मैंने शो के लिए हां क्यों कहा इसकी मुख्य वजहें हैं।"
मिहिर देसाई द्वारा निर्देशित और गुरमीत सिंह द्वारा अभिनीत 'मासूम' का निर्माण ड्रीमर्स एंड डूर्स कंपनी के तहत किया गया है।
इस शो में बोमन ईरानी, मंजरी फडनीस, वीर राजवंत सिंह, उपासना सिंह और मनुर्षि चड्ढा भी हैं। यह दर्शकों के लिए डज्नी प्लस हॉटस्टार पर 17 जून से उपलब्ध होगा।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts