मुठभेड़ में पशु तस्कर को लगी गोली                                     

 अन्य राज्यों में भी कर चुका है वारदात

मुजफ्फरनगर।
नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के हाइवे पर पशु तस्करों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में एक तस्कर गोली लगने से घायल हो गया, जबकि दूसरा फरार हो गया। पुलिस ने बुलेरो गाड़ी, दो भैंस और असलाह बरामद किया है।
बुधवार सुबह के समय पुलिस को सूचना मिली कि पशु तस्कर बुलेरो गाड़ी में चोरी के पशुओं का कटान करने के लिए जा रहे हैं। इसके बाद नई मंडी कोतवाल सुशील सैनी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने सिसौना के पास हाईवे पर तस्करों की गाड़ी की घेराबंदी कर ली। पुलिस से घिरा देख तस्करों ने गाड़ी हाईवे से सिसौना जाने वाले रास्ते पर मोड़ दी और पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने जवाबी फायरिंग की तो पशु तस्कर गाड़ी छोड़कर फरार होने की कोशिश करने लगे। इसी बीच पुलिस की गोली लगने से एक तस्कर घायल हो गया, जबकि दूसरा फरार हो गया।
घायल की शिनाख्त आशु निवासी बघरा थाना तितावी के रूप में हुई है। आशु पशु तस्कर है और उसके खिलाफ जनपद समेत राजस्थान, हरियाणा और पंजाब में पशु चोरी समेत एक दर्जन से ज्यादा मुकदमे दर्ज है। फरार आरोपित की तलाश में पुलिस काम्बिंग कर रही है।
-----------
गोकसी करते चार पकड़े
मुजफ्फरनगर।
शाहपुर क्षेत्र के गांव हरसौली के जंगल में गोहत्या करने के चार आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गोमांस और उपकरण बरामद कर आरोपितों का चालान कर दिया। शाहपुर थाना क्षेत्र के गांव हरसौली में धार्मिक स्थल के पीछे जंगल में गोहत्या की सूचना पर हरसौली चौकी प्रभारी सत्यवीर अत्री पुलिस बल के साथ पहुंचे। पुलिस ने गाय काटपे के आरोपितों नसीम पुत्र महमूद कुरैशी, नफीस पुत्र हफीजुद्दीन निवासीगण हरसौली, तासीन पुत्र शमशु निवासी तावली, सारिक पुत्र अनीस अहमद निवासी इदरीशपुर थाना बड़ौत बागपत को गिरफ्तार किया। पुलिस ने 60 किलो गोमांस व कटान के उपकरण बरामद किए। 

No comments:

Post a Comment

Popular Posts