थम नहीं रहा महाराष्ट्र का सियासी घमासान

- होटल से बाहर आए एकनाथ शिंदे
कहा- "शिवसेना में हूं, शिवसेना में ही रहूंगा

मुंबई (एजेंसी)।
महाराष्ट्र में जारी सियासी संकट के बीच पहली बार एकनाथ शिंदे गुवाहाटी के होटल से बाहर आए और मीडिया से मुखातिब हुए। उन्होंने कहा, हम शिवसेना में हैं, शिवसेना में ही रहेंगे। उन्होंने कहा, हम बालासाहेब के हिंदुत्व को आगे ले जाएंगे।
पत्रकारों से वार्ता करते हुए शिंदे ने कहा कि हमारे अगले कदम के बारे में आपको जल्द ही बताया जाएगा। इस बीच एकनाथ शिंदे की दिल्ली रवाना होने की अटकलें भी लगाई जा रही हैं। वह दिल्ली में अमित शाह व देवेंद्र फडणवीस से मुलाकात कर सकते हैं। बता दें, देवेंद्र फडणवीस भी दिल्ली के लिए रवाना हो चुके हैं। हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि वह जल्द से जल्द मुंबई जाएंगे।
शिंदे गुट के समर्थन में लगे पोस्टर हटाए गए
शिंदे गुट की ओर से सोमवार को होटल रेडिसन ब्लू के रास्ते पर एकनाथ शिंदे के समर्थन में पोस्टर लगाए गए थे, जिन्हें आज हटा दिया गया। इन पोस्टरों पर लिखा था, गर्व से कहो हम हिंदू हैं। शिंदे साहब हम आपके साथ हैं। दरअसल, होटल रेडिसन ब्लू में ही शिवसेना के बागी विधायक रुके हुए हैं।
  
संजय राउत ने ईडी से मांगा समय
मुंबई (एजेंसी)।
शिवसेना नेता संजय राउत आज जमीन घोटाले मामले में पूछताछ के लिए प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के सामने पेश नहीं हुए। राउत ने एजेंसी से पेशी के लिए और भी अधिक समय मांगा है। बता दें कि ईडी ने मंगलवार को राज्यसभा सदस्य राउत को मुंबई 'चॉल' के पुनर्विकास और उनकी पत्नी और दोस्तों से जुड़े अन्य संबंधित वित्तीय लेनदेन से जुड़ी मनी लॉन्ड्रिंग जांच में पूछताछ के लिए तलब किया था। सोमवार को ईडी का नोटिस आने के बाद राउत ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि मुझे  महाराष्ट्र में ये बड़े राजनीतिक घटनाक्रम हैं। हम बालासाहेब के शिवसैनिक एक बड़ी लड़ाई लड़ रहे हैं। यह मुझे रोकने की साजिश है। भले ही आप मेरा सिर कलम दें लेकिन मैं गुवाहाटी नहीं जाऊंगा। मुझे गिरफ्तार करो!

No comments:

Post a Comment

Popular Posts