मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ  से चर्चा में जिला पंचायत अध्यक्ष गौरव चौधरी  द्वारा रखे गए मुख्य बिंदु..

Meerut-

1- हस्तिनापुर विखासखंड के गांव मखदुमपुर में टूरिस्ट प्लेस बनाने,घाट बनाने, मनोरंजन क्रिया कराने के लिए प्रस्ताव दिया गया। बता दे कि जिला पंचायत कि इस गांव में 94.259 हेक्टर जमीन है, जहां के लिए प्रस्ताव रखा गया है।

माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने इस प्रस्ताव को अच्छा बताते हुए स्वीकार किया और जल्दी इस पर विचार कर काम शुरू कराने के लिए आश्वासन दिया।


2-  विकासखंड रोहटा में स्वतंत्रता सेनानी लंदन तोड़ के नाम से मशहूर विशंबर दत्त शर्मा के नाम से द्वार बनाने का प्रस्ताव रखा गया है। इस द्वार की मांग रोहटा और जानी ब्लॉक के गांव वासी पिछले काफी समय से कर रहे थे,जिसको जिला पंचायत अध्यक्ष ने प्राथमिकता में रखते हुए माननीय मुख्यमंत्री जी के सामने पेश किया है।

1931 में अंग्रेजो के खिलाफ बी.डी शर्मा ने मोर्चा खोला था।


3- इसके इलावा जिला पंचायत अध्यक्ष गौरव चौधरी जी ने ओपन जिम, रनिंग (running) ट्रैक, स्टेडियम बनाने के प्रस्ताव भी पेश किए हैं।


जिला पंचायत अध्यक्ष गौरव चौधरी जी ने माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी का शमशाम बनाने के लिए घोषणा करने पर भी धन्यवाद किया। बता दें कि जिला पंचायत अध्यक्ष गौरव चौधरी जी ने इससे पहले मुलाकात में शमशान को लेकर मुख्यमंत्री जी के सामने प्रस्ताव रखा था।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts