साई पल्लवी ने  कहा ‘मैं न्यूट्रल हूं’
मुंबई। इन दिनों साउथ सिनेमा की फेमस एक्ट्रेस साई पल्लवी अपने एक बयान को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस ने अपनी फिल्म को प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू में कश्मीरी पंडितो को लेकर विवादित बयान दिया था, जिसने सोशल मीडिया पर देशभर एक नई बहस को जन्म दे दिया था।
अब उन्होंने अपने इस बयान पर सफाई देते हुए वीडियो जारी कर अपनी बात रखते हुए कहा कि, मेरे बयान को तोड-मरोड़कर पेश किया गया है। उनका कहना था कि, किसी भी धर्म के नाम पर हिंसा एक बहुत ही बड़ा पाप मानी जाती है।
साई पल्लवी ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो जारी कर अपने बयान पर सफाई देते हुए कहती हैं, ऐसा पहली बार हो रहा है, जब मैं आप सभी के साथ बात कर रही हूं। मैं हमेशा से अपने विचारों को खुलाकर पेश करने वालों में रही हूं। मैं जानती हूं कि, मैंने अपनी बात को लोगों के समक्ष रखने में देर कर दी है, लेकिन मुझे माफ कर दीजिए। मेरी बातों को दूसरे तरीकों से लोगों के सामने पेश किया गया है। मैं केवल इतना कहना चाहती थी कि, धर्म के नाम पर कोई भी हिंसा गलत है।
उन्होंने वीडियो में आगे कहा, मैं एक न्यूट्रल इंसान हूं। मुझे बहुत बुरा लगा कि जो मैंने बोला उसको सही रूप में प्रस्तुत नहीं किया गया। इंटरव्यू में बोली गई मेरी बातों को तोड़-मरोड़कर पेश किया गया है।
हाल ही में रिलीज हुई साई पल्लवी की फिल्म विराट पर्वम में उन्होंने एक ऐसी लड़की का किरदार निभाया है, जो एक नक्सली के प्यार में पड़ जाती है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts