जिंदगी की जंग हारा एलएलबी का छात्र  सचिन उपचार के दौरान मौत

गोली मारने वालों के खिलाफ गैंगस्टर की तैयारी

मेरठ। आइआइएमटी के एलएलबी के छात्र सचिन यादव सोमवार को  जिंदगी की जंग हार गया। असपताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। छात्र सचिन को गोली मारने वाले आरोपियों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट में कार्रवाई की जाएगी। इसकी तैयारी शुरू कर दी गई है। कुछ हमलावरों को जेल भेजा जा चुका है, जबकि फरार की तलाश में दबिश दी जा रही है। अभी मुख्य आरोपी भाजपा नेता का रिश्तेदार कादिर हाथ नहीं आया है। पोस्टमार्टम हाउस पर परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल था।



 बता दें टीपीनगर के वेदव्यासपुरी निवासी जय भगवान का बेटा सचिन आईआईएमटी कॉलेज से एलएलबी कर रहा था। गत गुरुवार को उसको अब्दुल्लापुर के पास उसी कॉलेज के छात्रों द्वारा घेर कर गोली मार दी गई थी। जिसका तभी से उपचार चला रहा था। उसे .३२ की बोर से गोली मारी गयी थी। चिकित्सक उसे बचाने की बचाने के लिये हर संभव कोशिश कर रहे थे। लेकिन चिकित्सकों के प्रयास के बाद सचिन को नहीं बताया जा सक ा सोमवार को उसने उपचार के दौरान दम तोड दिया।

 बता दें सचिन को गोली मारने के मामले में सात आरोपियों को पुलिस गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। जबकि।भाजपा नेता के रिश्तेदार कादिर और अन्य कई आरोपी फरार चल रहे हैं। उनकी गिरफ्तारी के लिए टीम लगी हुई है। कादिर समेत फरार सभी की गिरफ्तारी के लिए मुखबिर तंत्र और सर्विलांस का भी सहारा लिया जा रहा है। रविवार को भी पुलिस की कई टीमों ने उनके घर दोस्तों और रिश्तेदारों के यहां पर दबिश दी थी। लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी। एसपी देहात केशव कुमार का कहना है कि दबिश दी जा रही है। जल्द ही फरार आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

  अब 307 के बजाय लगेेगी 302 धारा

 सचिन की मौत के बाद अब पुलिस को आरोपियों पर लगी धाराओं में बदलाव करना होगा। सभी पर अभी तक 307 समेत अन्य धाराए लगायी थी। अब आरोपियों पर 302 की धारा लगेगी।

  आईआईएमटी में सचिन की मौत के बाद शौक की लहर

 आईआईएमटी के छात्र सचिन यादव की सोमवार की मौत की खबर लगते हुए विवि परिसर पर शौक की लहर दौड गयी। विवि के छात्रों के छात्रों सचिन की आत्मा की शांति के लिये दो मिनट का मौन रखा।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts