मदर्स डे पर एसबीआई जनरल इंश्‍योरेंस ने दिल को छूने वाली एक डिजिटल फिल्‍म #MaaHealthMyDuty लॉन्‍च की


माताओं की प्रशंसा करने और उनकी सेहत को सुरक्षित रखने के महत्‍व पर जोर देने के लिए जारी की गई एक डिजिटल फिल्‍म 


मुंबई, 10मई 2022: इंटरनेशनल मदर्स डे के मौके पर भारत की अग्रणी सामान्‍य बीमा कंपनियों में से एक एसबीआई जनरल ने एक बहुत खास डिजिटल फिल्‍म #MaaHealthMyDuty जारी की है, जिसमें एक माँ और उसके बेटे के बीच का दिल को छूने वाला रिश्‍ता दिखाया गया है। यह डिजिटल फिल्‍म लोगों से थोड़ा ठहरकर अपनी माँ को उन सारे कामों के लिए उनकी प्रशंसा का आग्रह करती है, जो उनकी माँ निस्‍वार्थ भाव से उनके लिये करती है। यह फिल्‍म हमें बीमा के माध्‍यम से अपनी माँ की सेहत को सुरक्षित करने का महत्‍व बताती है।


माँ पूरी दुनिया में निस्‍वार्थ और कभी न खत्‍म होने वाले प्‍यार का प्रतीक है। अपने बच्‍चों की सेहत, खुशी और सुख सुनिश्चित करने के लिए एक माँ कुछ भी करेगी और किसी भी हद तक पहुँच जाएगी। माँ सचमुच सुरक्षा और भरोसा, दोनों का प्रतीक है।


इस मदर्स डे पर यह नेरेटिव बदला जाना चाहिये। हर माँ के प्‍यार और त्‍याग को सराहा जाना चाहिये और उसे सराहने के लिए केवल एक दिन नहीं होना चाहिये। डिजिटल फिल्‍म #MaaHealthMyDuty ऐसा ही करती है और हर भारतीय को अपनी माँ के प्‍यार के बदले में प्‍यार लौटाने, उसे सराहने और भविष्‍य के लिये उसकी सेहत को सुरक्षित करने के लिए प्रोत्‍साहित करती है। 


एसबीआई जनरल इंश्‍योरेंस में ब्राण्‍ड एवं कॉर्पोरेट संचार की प्रमुख शेफाली खालसा ने कहा, “हमारा डिजिटल कैम्‍पेन #MaaHealthMyDuty माताओं का यशोगान करता है और उनकी सेहत तथा आर्थिक सुख को सुरक्षित रखने की जरूरत बताता है। इसके अलावा, हम दर्शकों को एक पर्याप्‍त स्‍वास्‍थ्‍य बीमा कवर लेकर आकस्मिक स्थितियों के लिए ये उनकी माताओं की सेहत को सुरक्षित करने पर शिक्षित करना चाहते हैं। सेहत में होने वाली खराबियों से अक्‍सर बचा नहीं जा सकता है और स्‍वास्‍थ्‍य बीमा लेकर कोई भी बिना किसी आर्थिक बाधा के सर्वश्रेष्‍ठ स्‍वास्‍थ्‍यरक्षा सुविधाएं प्रदान कर सकता है। हमें आशा है कि यह कैम्‍पेन इस मदर्स डे पर हर किसी को अपनी सुपरहीरो, यानि माँ के स्‍वास्‍थ्‍य और सुख पर केन्द्रित एक लंबी अ‍वधि के संतोष से माँ को सशक्‍त करने के लिए ये प्रेरित करेगा।”

 

कंपनी का लक्ष्‍य है हर किसी को थोड़ा समय निकालकर अपनी माँ को सराहने, उनके साथ समय बिताने, उनकी जरूरतों को समझने और उनकी सेहत को सुरक्षित बनाने पर केन्द्रित होने की याद दिलाना। इस मदर्स डे पर, आइये हम उन्‍हें अच्‍छी सेहत का उपहार देकर उनका धन्‍यवाद करें और #MaaHealthMyDuty के भाव को अपनाएं! यह कैम्‍पेन सोशल मीडिया पर चालू है।

#MaaHealthMyDuty  डिजिटल फिल्‍म का लिंक- https://youtu.be/zav7TRiGMGo

No comments:

Post a Comment

Popular Posts