निरमा यूनिवर्सिटी के एन्युअल इवेंट में फैशन टीवी स्कूल ऑफ परफॉर्मिंग आर्ट्स, अहमदाबाद की कोरियोग्राफी ने इसे यादगार बना दिया


अहमबाद, 10 मई, 2022: अहमदाबाद गुजरात स्थित निरमा यूनिवर्सिटी (NU) ने हाल ही में इसके एन्युअल इवेंट का सफलतापूर्वक समापन किया। मेलांज नाम के इस एन्युअल इवेंट का यह वर्ष चौथा संस्करण रहा, जिसमें सभी प्रतिभागियों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। मेलांज 4.0 फेस्ट देश के मल्टीमीडिया लीडिंग इंस्टिट्यूट, फैशन टीवी स्कूल ऑफ परफॉर्मिंग आर्ट्स, अहमदाबाद (FTV) के तत्वाधान में संपन्न हुआ। इस दौरान फैशन टीवी स्कूल के फैशन फैकल्टी द्वारा इस इवेंट की धुआँधार परफॉर्मेंसेस को कोरियोग्राफ किया गया। इन गतिविधियों में फैशन शो, डांस और एक्टिंग आदि शामिल थे, जिन्हें एफटीवी द्वारा कोरियोग्राफ किया गया। 

एफटीवी की सीनियर मैनेजर, समीक्षा सिंह इस इवेंट पर प्रकाश डालते हुए कहा कि, "इवेंट के इस चौथे संस्करण में विगत तीन संस्करणों की कई मीठी यादें सिमट गई हैं। फैशन टीवी के सहयोग से इस वर्ष का इवेंट और भी अधिक विशेष बन गया है। स्टूडेंट्स ने इसे खुलकर जिया है, और हम उम्मीद करते हैं कि आने वाले संस्करण भी बच्चों और यूनिवर्सिटी के लिए इसी तरह यादगार रहे।"

मेलांज 4.0 फेस्ट के लिए फैशन पर्सनालिटी डेवलपमेंट के फैकल्टी दरीन जिप्सी और सिद्धांत जिन्जुवाड़िया कहते हैं, "निरमा यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट्स होनहार होने के साथ ही काफी हुनरबाज़ भी हैं। बात डांस की हो या फैशन शो की, उनकी कोरियोग्राफी करने के दौरान हमें कहीं भी ऐसा महसूस नहीं हुआ कि हम नए लोगों के साथ काम कर रहे हैं। स्टूडेंट्स ने हमें बहुत सपोर्ट किया और काफी कम समय में वे बहुत अधिक क्वालिटी वाली एक्टिविटीज़ सीख गए। उनमें सीखने की ललक देखते ही बनती थी, जिससे कि उनके साथ काम करना बेहद मजेदार रहा।"

फैशन टीवी स्कूल भारत के गुजरात राज्य में एक निजी विश्वविद्यालय है। यह निरमा एजुकेशन एंड रिसर्च फाउंडेशन (NERF) के तत्वाधान में कार्य करता है। निरमा विश्वविद्यालय गुजरात राज्य अधिनियम के तहत स्थापित एक वैधानिक विश्वविद्यालय है, जो अपने एन्युअल इवेंट मेलांज के तीन सफल संस्करण पूरे कर चुका है। इस वर्ष आयोजित किया गया इवेंट चौथा संस्करण रहा, जिसमें फैशन टीवी के सहयोग से हुई गतिविधियों के माध्यम से अहमदाबाद की इवेंट वाली शाम यादगार हो गई।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts