हयात रीजेंसी ने अब लखनऊ में खोला ‘चाइना हाउस’

लखनऊ, 23 मई, 2022:चीन के विशिष्ट स्वादों को चखने के लिए तैयार हो जाइये। क्योंकी हयात रीजेंसी लखनऊ ने प्रतिष्ठित चाइना हाउस  के तीसरे  संस्करण का शुभारंभ किया है ।  यह रेस्तरां न केवल शहर में, बल्कि राज्य में भी चीन के व्यंजनो के लिए सबसे प्रतिष्ठित रेस्तरां होगा । रेस्टोरेंट में बैठने की क्षमता 72 है, जिसमें दो निजी डाइनिंग स्पेस शामिल हैं, जो बड़े पैमाने में विस्तृत हैं। यह सिग्नेचर रेस्टोरेंट लाइफस्टाइल एलिमेंट्स, फैमिली स्टाइल सर्विस और समकालीन माहौल प्रदान करता है।


चाइना हाउस लखनऊ, लखनऊ के चीनी भोजन प्रेमियों के लिए एक सुरुचिपूर्ण एवं  ज़ायकेदार भोजन अनुभव ले के आया है। लखनऊ के अभिरूचीवाले लोगों के लिए  यह रेस्तरां लक्षित करता है।  चाइना हाउस लखनऊ ,लखनऊ के चीनी व्यंजन  प्रेमियों के लिए एक शानदार  और उत्तेजक  अनुभव लेकर आया है। यह सिग्नेचर रेस्टोरेंट 'शो किचन' की अनूठी संकल्पना को पेश करता है।


यह लोगों में खाद्य निर्माण की 'पाक कला' का हिस्सा होने की भावना निर्माण करता है। तथा आपको खाद्य पारदर्शिता और नवीनता के एक कदम और करीब लाता है। इस के अलावा यह प्रत्येक अतिथि को एक समग्र पाक अनुभव देता है  वह भी  अपनी जीवंत और रंगीन वास्तुकला के साथ। रेस्तरां का मेनू सिचुआन व्यंजनों पर केंद्रित है, जिसमें मुंह में पानी लाने वाले व्यंजन शामिल हैं, जो क्लासिक बीजिंग ऐपेटाइज़र द्वारा पूरक हैं। सिचुआन व्यंजन गर्म, और मसालेदार के साथ ही मीठे और खट्टे स्वाद के लिए जाने जाते है।


यह व्यंजन इंद्रियों के साथ काम करता है, जो लोकप्रिय रूप से  "फाइव फ्रेग्रेन्स" नाम से   जाने जाते है, जिसमें सौंफ, काली मिर्च,  दालचीनी और लौंग शामिल हैं।  यह ज्ञात है कि इन पांच सुगंधों से व्यंजन प्रेमी लोगों  को  स्वाद  की  संतुष्टि मिलती है।चाइना हाउस बीजिंग से आये  शेफ हान द्वारा संचालित है।  तथा एक अत्यधिक कुशल टीम द्वारा क्यूरेट किया जाता है और यह पंच फ्लेवर और सुगंध पर अपना ध्यान केंद्रित करेगा।


 रोशन मेंडोंसा, महाप्रबंधक हयात रीजेंसी, लखनऊ ने इस अवसर पर कहा की, शेफ हान द्वारा लखनऊ में इस रेस्टोरेंट को लॉन्च करते हुए हमें बहुत खुशी हो रही है। वह भारतीय भोजन प्रेमियों के लिए चीनी भोजन का असली स्वाद लाने के लिए  जाने जाते है । मूल मसालों और उच्चतम गुणवत्ता वाली सामग्री के उपयोग से चाइना हाउस आज उच्च स्थान पर है । हम हयात रीजेंसी लखनऊ में इस "व्यंजन  यात्रा" में हमारे साथ भाग लेने के लिए लखनऊ के नागरिकों की प्रतीक्षा कर रहे हैं।


चाइना हाउस लखनऊ में ‘टी बार’ भी है, जो चीनी व्यंजनों के साथ-साथ विविद प्रकार के चीनी चाय भी प्रदान करता है।  यहां डेजर्ट बार भी  है, जो स्वादिष्ट चीनी मिठाई विकल्प पेश करता है। यहां का वातावरण सुरुचिपूर्ण प्रेरक है, तथा यहाँ खाने वालों की चहल-पहल और शो किचन , बेवरेज बार का लाइव अनुभव बहुत अद्भुत है। यहां का निजी भोजन क्षेत्र बड़ा विस्तृत  है और यह मेहमानों की प्रसन्नता का भी ध्यान रखता है।


व्यंजन और पाक कला उत्सव के लिए चाइना हाउस लखनऊ शहर का नया ठिकाना है। शहर के भोजन प्रेमी स्वादिष्ट सूप, डिमसम, वोक नूडल्स और चावल, पारंपरिक पेय, कॉकटेल और  मिठाई का लुफ्त उठा सकते है।


No comments:

Post a Comment

Popular Posts