वाचो के ओरिजिनल ‘द मॉर्निंग शो’ के साथ फनफटाफट का आनंद उठाएं, इस शो में अली असगर और सिद्धार्थ सागर नजर आयेंगे 


नई दिल्‍ली, 205मई 2022: भारत के सबसे तेजी से बढ़ रहे ओटीटी प्‍लेटफॉर्म्‍स में से एक, वाचो अपना नया  द मॉर्निंग शो  लेकर आया है जो अपने दर्शकों को हंसते-हंसते लोट-पोट कर देगा। यह शो हल्‍के-फुल्‍के अंदाज वाली एक कॉमेडी वेब सीरीज है, जिसका कंटेंट बिल्‍कुल नया, ताजा और एकदम अलग हटकर है। स्‍नैक का मजा लेते हुए #Funfatafat कंटेंट दिखाने के लिए मशहूर, वाचो की नई वेब सीरीज “द मॉर्निंग शो’’ हिन्‍दी में 20 मई को रिलीज होगी। इस सीरीज के दमदार कलाकारों में द कपिल शर्मा शो से प्रसिद्ध हुए अली असगर और सिद्धार्थ सागर नजर आयेंगे। वहीं, वंशिका शर्मा, परी पांडे, राहुल ग्रोवर, मुकेश शर्मा और नाजिश मान जैसे कलाकार भी मुख्‍य भूमिकाओं में होंगे। 


यह शो ऐसे लोगों के इर्द-गिर्द घूमता है, जो रोजाना जिम जाते हैं। जिम आने वाले लोगों की जासूसी करने वाला सीसीटीवी कैमरा पूरी कहानी का मुख्‍य नायक है। तो मुख्‍य नायक (सीसीटीवी कैमरा), अद्भुत एवं मजेदार किरदार और जिम में रोजाना होने वाला गड़बड़झाला, इस शो को देखने में हास्‍यास्‍पद और मनोरंजक बनाते हैं। वाचो की इस नई वेब सीरीज में 9 एपिसोड्स हैं और हर एपिसोड 20 मिनट का है।


“द मॉर्निंग शो’’ किरदारों पर आधारित अपने आप में अनूठा एक शो है, जिसकी परिकल्‍पना मनोज सभरवाल ने की है और इसका निर्माण टीम क्रिएटिव माफिया ने किया है। एक्‍टर बनने के लिये संघर्ष कर रहे जिम के मालिक से लेकर हमेशा फोन पर लगी रहने वाली रिसेप्‍शनिस्‍ट या जिम में अपना स्‍टेटस मेंटेन करने की कोशिश कर रहे एक अमीर शादीशुदा कपल तक, हर किरदार की अपनी अनूठी शख्सियत है और उनमें कोई ना कोई खास बात है। 


इस लॉन्‍च पर अपनी बात रखते हुए, डिश टीवी इंडिया लिमिटेड में डिश टीवी और वाचो के कॉर्पोरेट प्रमुख- विपणन, श्री सुखप्रीत सिंह ने कहा, “हमारे लगातार बढ़ रहे दर्शकों को कॉमेडी खूब पसंद आ रही है और हमें पक्‍का भरोसा है कि ‘द मॉर्निंग शो’ का तरोताजा और दिलचस्‍प फॉर्मेट दर्शकों को हंसाएगा। हास्‍य के कई रूप होते हैं और ‘द मॉर्निंग शो’ इसका हर रूप दिखाएगा और कुल मिलाकर इसे एक फैमिली एंटरटेनर बनाएगा।”


वाचो के पास सारे जोनर्स में देखने लायक कंटेन्‍ट का एक अनोखा संग्रह है और यह कई ओरिजिनल शोज की पेशकश करता है, जिसमें बौछार-ए-इश्‍क, हैप्‍पी, गुप्‍ता निवास, जौनपुर, पापा का स्‍कूटर, आघात, चीटर्स- द वैकेशन, सरहद, मिस्‍ट्री डैड, जालसाज़ी, डार्क डेस्टिनेशंस, इट्स माय प्‍लेजर, 4 थीव्‍स, लव क्राइसिस, अर्द्धसत्‍य, छोरियाँ, रक्‍त चंदना जैसी वेब सीरीज शामिल हैं। इसके पास अपने ओरिजिनल इंफ्लूएंसर शोज भी हैं, जैसे लुक आई कैन कुक और बिखरे हैं अल्‍फाज़। इसका एक अनोखा यूजीसी प्‍लेटफॉर्म ‘स्‍वैग’ भी है, जहाँ यूजर्स अपने ओरिजिनल वीडियोज बनाकर अपनी प्रतिभा को खोज सकते हैं। वाचो अभी हिन्‍दी, कन्‍नड़ और तेलुगू में 35 से ज्‍यादा ओरिजिनल शोज, 300 से ज्‍यादा एक्‍सक्‍लूसिव प्‍ले और 100 से ज्‍यादा लाइव चैनलों की पेशकश करता है, जो विभिन्‍न स्‍क्रीन्‍स (एंड्रॉइड और आईओएस डिवाइसेस, डिश एसएमआरटी डिवाइसेस, डी2एच मैजिक डिवाइसेस और फायर टीवी स्टिक) तथा www.WATCHO.com पर उपलब्‍ध हैं।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts