सीईआरटी एंड श्री राम ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूट में स्मार्टफोन और टेबलेट लेकर सभी छात्र-छात्राओं के खिले चेहरे

मेरठ। सीईआरटी एंड श्री राम ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूट में आज फ्री स्माटफोन टेबलेट योजना कार्यक्रम आयोजित किया गया, जिसमें उत्तर प्रदेश में अध्ययनरत युवाओं को तकनीकी सशक्तिकरण को बढ़ावा दिया गया।

कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि मोहित बेनीवाल और मेरठ महानगर अध्यक्ष मुकेश सिंघल और इंस्टीट्यूट के चेयरमैन डॉ राजेंद्र यादव द्वारा दीप प्रज्वलित कर किया गया। इंस्टिट्यूट के सभी छात्र छात्राओं ने तालियों की गुंज से उनका भव्य स्वागत किया।

कार्यक्रम में सभी मुख्य अतिथि ने बारी बारी से अपने विचार रखते हुए सभी के उज्ज्वल भविष्य की कामना की जिसमें मोहित बेनीवाल ने नारी शक्तिकरण को बढ़ावा देते हुए कहा नारी देश की नींव है, जो सभी जगह अपनी रोशन से अंधेरे में उजाला करने की हिम्मत रखती है, इसी के साथ इंस्टीट्यूट के चेयरमैन डॉ राजेंद्र यादव ने भी छात्र छात्राओं को तकनीकी सशक्तिकरण की जानकारी दी।

कार्यक्रम को आगे बढ़ाते हुए प्रदेश सरकार के तहत सभी मेधावी छात्र छात्राओं को भाजपा अध्यक्ष मोहित बेनीवाल और मेरठ महानगर अध्यक्ष मुकेश सिंघल ने निशुल्क स्मार्टफोन और टेबलेट वितरित किए । जिसमें सभी छात्र-छात्राओं और अभिभावकों ने प्रदेश सरकार का हृदय से आभार व्यक्त किया। इंस्टीट्यूट के करीब छात्र छात्राओं को 67 स्मार्टफोन और 177 टेबलेट बांटे गए।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts