सारा अली खान का दिखा ग्लैमरस लुक
मुंबई। सारा अली खान को भले ही बॉलीवुड में कम समय हुआ हो, लेकिन अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने व्यक्तित्व से भी उन्होंने हमेशा लोगों का दिल जीता है। सारा अली खान ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई खूबसूरत तस्वीरें शेयर की। वैसे तो बहुत ही कम ऐसा होता है जब सारा अली खान का ऐसा बोल्ड अंदाज उनके फैंस को देखने को मिले।
सारा अली खान द्वारा पोस्ट की गई इन तस्वीरों में अभिनेत्री का ग्लैमरस लुक देखने को मिल रहा है। सारा ब्लैक ग्लिटर ड्रेस में नजर आ रही हैं, जोकि स्ट्रेपलेस हैं। इन तस्वीरों में सारा कभी अपने बालों से खेलती, तो कभी साइड पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं। ग्लिटर ड्रेस के साथ उन्होंने अपने बालों को हल्का कर्ल रखा है जो उनके लुक को परफेक्ट बना रहा है।
सारा अली खान की इन तस्वीरों पर फैंस जमकर प्यार लुटाते हुए नजर आए। एक यूजर ने अभिनेत्री के इस पोस्ट पर अपने इश्क का इजहार तक कर दिया। यूजर ने लिखा, 'आई लव यू सो मच मिस खूबसूरत सारा'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'आप बॉलीवुड क्वीन की असली क्वीन हो'। अन्य यूजर ने लिखा, 'आप बहुत ही खूबसूरत लग रही हो'। एक यूजर ने तो अतरंगी रे में उनके अभिनय की तारीफ के पुल बांधे। सारा अली खान के लुक पर 2 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं।
फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर सारा अली खान की मस्ती और उनकी सादगी संग लोग खूब कनेक्ट करते हैं। सारा अपनी तस्वीरों के अलावा अपनी अंतरंगी शायरी और नमस्कार दर्शकों बोलने के अंदाज से भी लोगों का मनोरंजन करती हैं। कम समय में सारा के सोशल मीडिया पर 40 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts