स्टार्ट अप के प्रति छात्रों के प्रयास को कुलपति ने सराहा, बांटी प्रोत्साहन राशि


मेरठ। चौधरी चरण सिंह विश्वविधालय के स्टार्ट अप सेल एंड इन्क्यूबेशन सेन्टर द्वारा प्रोत्साहन पुरस्कार का आयोजन किया गया। आयोजन में स्टार्ट अप के प्रति छात्रों के प्रयासों को सराहा गया व उनको प्रोत्साहन राशि बांटी गई।

कार्यक्रम में कुलपति संगीता शुक्ला व प्रति कुलपति विमला वाई मुख्य अतिथि के रुप मे उपस्थित रहीं। कार्यक्रम में फाइनेंस आफिसर व रजिस्ट्रार भी उपस्थित रहे।

मंच का संचालन डा0 वदंना द्वारा किया गया। कार्यक्रम में सर छोटूराम प्रोद्यौगिकी संस्थान के डीन प्रो0 हरे कृष्णा ने स्टार्टअप सेल के बारे में बताया। कार्यक्रम में कुलपति संगीता शुक्ला ने छात्रों को उत्साहवर्धन करने के साथ-साथ उनको यह आश्वासन भी दिया कि अगर कोई छात्र पूरी मेहनत व निष्ठा के साथ कोशिश करता है और आइडिया रखता है तो विश्वविधालय उसकी हर संभव मदद करने के लिए तत्पर रहेगा। उन्होंने यह भी आश्वासन दिया कि एक महीने में फिर से स्टार्टअप प्रोपोसल होगें। कार्यक्रम में सर छोटूराम प्रोद्यौगिकी संस्थान के निदेशक डा0 नीरज सिंघल, डा0 अनुज कुमार और डा0 पंकज कुमार, उपस्थित रहे। कार्यक्रम में छात्र सौरभ सिसौदिया, अभय सिंह, अंजली तिवारी आदि का विशेष सहयोग रहा।

कार्यक्रम के अंत में डा0 नीरज सिंघल ने धन्यवाद अर्पण किया

No comments:

Post a Comment

Popular Posts