मैं खुद की सबसे बड़ी आलोचक हूंः सिमरन कौर

मुंबई । एक्ट्रेस सिमरन कौर पिछले चार सालों से टीवी इंडस्ट्री के साथ बनी हुई हैं। उन्होंने कई टीवी शोज किए। जिसमें 'अग्निपेरा', 'अघोरी' और अब 'अगर तुम न होते' का शो शामिल हैं।
सिमरन कौर कहती हैं कि मैंने एक अभिनेता के रूप में हर दिन सीखने की कोशिश की है। दर्शकों ने मुझ पर बहुत प्यार बरसाया है। यह उनका ही प्यार है जो मुझे हर दिन कुछ नया सीखने के लिए प्रेरित करता है।
उन्होंने आगे कहा, 'अगर तुम ना होते' मेरे करियर का टर्निंग पॉइंट है। इस शो के लिए दर्शकों की ओर से काफी सराहना मिली है। मैं खुद को लकी मानती हूं।
वह कहती हैं कि रिसर्च नौकरी का एक बड़ा हिस्सा है, यह एक व्यक्ति को दूसरे व्यक्ति से अलग बनाता है। कुछ इस पर रिसर्च करना पसंद करते हैं कि दूसरों ने क्या किया है, तो कुछ एक भूमिका पर अपने से ही नयापन लाने की कोशिश करते हैं। मैं भी अपने किरदार में नयापन लाने की कोशिश करती हूं। मैं नहीं चाहती कि मैं अनजाने में किसी की नकल करूं। मुझे लगता है कि इंडस्ट्री में मौजूद सभी एक्टर मेहनती है। अपने डायलॉग्स को याद रखना और तमाम भाषाओं को सीखना आसान नहीं होता।
सिमरन कहती हैं, मैं खुद की सबसे बड़ी आलोचक हूं। हर दिन मैं टीवी पर अपना शो देखती हूं और फिर खुद से कहती हूं कि मैं इससे भी और बेहतर कर सकती थी, मुझे यह करना चाहिए था।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts