मुस्लिम समुदाय में पत्थरबाजी का वीडियो वायरल, छह गिरफ्तार


मेरठ। खरखौदा थाना क्षेत्र के गोविंदपुरी में मुस्लिम समुदाय के दो पक्षों में जमकर पथराव हुआ। इसका वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो का संज्ञान लेकर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।


गोविंदपुरी गांव के इस वायरल वीडियो में मुस्लिम समुदाय के दो पक्ष एक-दूसरे पर पत्थर बरसा रहे हैं। इसमें छतों से जमकर पत्थर बरसाए जा रहे हैं। युवा, महिला और बच्चे भी पत्थर बरसा रहे हैं और गालियां दे रहे है। वीडियो में शुरूआत में दो पक्षों के बीच कहासुनी हो रही है। इसके बाद विवाद शुरू हो जाता है और एकाएक छतों से पत्थरबाजी शुरू हो जाती है। कई लोग डंडे भी चला रहे हैं। वीडियो के आधार पर इस संघर्ष में कई लोगों के घायल होने का अनुमान है। इंटरनेट मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। यह वीडियो लगभग 20 मिनट का है।


इस वायरल वीडियो के आधार पर खरखौदा पुलिस ने अपनी ओर से मुकदमा दर्ज कर लिया है। एसपी देहात केशव कुमार ने बताया कि वीडियो के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने अभी तक छह लोगों को गिरफ्तार किया है। उनसे पूछताछ के आधार पर अन्य लोगों की पहचान का प्रयास किया जा रहा है। पुलिस इस मामले में कठोर कार्रवाई कर रही है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts