वैंक्टेश्वरा वर्ल्ड स्कूल में रंगारंग कार्यक्रमों के साथ हुआ समर कैम्प का समापन


इस प्रकार की गतिविधियों में भाग लेने से बच्चों की आंतरिक प्रतिभाओं के विकास में योगदान मिलता है। - डॉ0 अंजुल गिरि, चेयरपर्सन 

मेरठ। आज दिल्ली-रूडकी बाईपास एवं साकेत स्थित वेंक्टेश्वरा वर्ल्ड स्कूल में समर कैम्प का समापन समारोह कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसका शुभारंभ स्कूल की चेयरपर्सन डा0 अंजुल गिरि एवं स्कूल की प्रधानाचार्या संजया वालिया ने मां सरस्वती के चित्र के समक्ष दीप प्रज्जवलित कर किया। 

कार्यक्रम में बच्चों द्वारा समर कैम्प में सीखी गई कलाओं का शानदार प्रदर्शन किया गया। समर कैम्प में बच्चों ने भिन्न-भिन्न गतिविधियां जैसे चित्रकला, पेंटिग, ताइकवान्डो, डांस आदि में भाग लिया। जिससे बच्चों की उन क्षमताओं के विकास को प्रोत्साहन मिला। डा0 अंजुल गिरि जी ने बच्चों का उत्साह वर्धन करते हुए कहा कि इस प्रकार की गतिविधियों में भाग लेने से बच्चों की आंतरिक प्रतिभाओं के विकास में योगदान मिलता है। प्रधानाचार्या संजया वालिया जी ने बच्चों के प्रस्तुतिकरण की सराहना करते हुए कहा कि वैंक्टेश्वरा वर्ल्ड स्कूल में अध्ययन के साथ-साथ बच्चों के सर्वांगीण विकास पर विशेष ध्यान दिया जाता है। इस प्रकार की गतिविधियां केवल मनोरंजन ही नही करती अपितु जीवन में सफलता प्राप्त करने में भी सहायक होती है। कार्यक्रम के सफल संचालन में कोर्डिनेटर शैली तिवारी, रीटा शर्मा तथा प्रीति बंसल एवं अध्यापकगण का सराहनीय योगदान रहा।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts