डॉलर इंडस्ट्रीज लिमिटेड ने 50 गौरवशाली वर्ष पूरे होने पर विज 2025 का अनावरण किया 

विस्तार और नए लॉन्च पर 125 करोड़ रुपये से अधिक का निवेश

वित्त वर्ष 2021-22 का वार्षिक परिणाम करों के बाद शुद्ध लाभ में 67% की वृद्धि 

इस साल महिलाओं की लॉन्जरी रेंज लॉन्च करने के लिए मिस्सी को एंडोर्स करने के लिए साइन की एक्ट्रेस, यामी गौतम 

टियर 2 और टियर 3 शहरों में 125 विशिष्ट ब्रांड आउटलेट खोले जायेंगे 

50वें वर्ष के उपलक्ष्य में एक विशेष लोगो का अनावरण 


NewDelhi-31मई, 2022: भारत में अग्रणी होजरी ब्रांडों में से एक, डॉलर इंडस्ट्रीज लिमिटेड ने आज अपना विजन 2025 साझा किया और अपने 50वें वर्ष को चिह्नित करने के लिए एक विशेष लोगो का अनावरण किया। डॉलर इंडस्ट्रीज लिमिटेड के प्रबंध निदेशक श्री विनोद कुमार गुप्ता की उपस्थिति में डॉलर इंडस्ट्रीज लिमिटेड के संस्थापक और अध्यक्ष एमेरिटस श्री दीन दयाल गुप्ता द्वारा विशेष लोगो का अनावरण किया गया। 


डॉलर इंडस्ट्रीज लिमिटेड, जिसने 1972 में भवानी टेक्सटाइल्स के रूप में अपनी यात्रा शुरू की थी, अब भारत में ब्रांडेड होजरी सेगमेंट में 15% बाजार हिस्सेदारी रखती है। अपने विज़न 2025 के एक हिस्से के रूप में, डॉलर ने विस्तार और नए लॉन्च के लिए 120 करोड़ रुपये निर्धारित किए हैं। डॉलर डिंडुगुल में एक और कताई मिल जोड़ रहा है और पश्चिम बंगाल के जगदीशपुर में एक नई विश्व स्तरीय वेयरहाउसिंग सुविधा सह होजरी पार्क शुरू करेगा जो रसद को आसान बनाने, पैमाने की अर्थव्यवस्था को बढ़ाने, कर्मचारियों और आउटपुट के युक्तिकरण और सुविधा के केंद्रीकृत प्रेषण केंद्र के रूप में कार्य करेगा। 


कंपनी के हरित मिशन पहल के एक हिस्से के रूप में, मौजूदा 4 मेगावाट सौर ऊर्जा संयंत्र को 2 मेगावाट इकाई बढ़ाकर 6 मेगावाट कर दिया जाएगा। तिरुपुर में एक जमीन भी खरीदी गई है जहां बुनाई की इकाई का विस्तार किया जाएगा। कंपनी 2025 तक 125 एक्सक्लूसिव ब्रांड आउटलेट खोलेगी, जिनमें से ज्यादातर टियर 2 और टियर 3 शहरों में होंगे। 


डॉलर ने आज अपने 50 साल के विशेष विज्ञापन अभियान का भी अनावरण किया, जिसमें ब्रांड एंबेसडर, श्री अक्षय कुमार शामिल हैं, जिनके साथ यह एक दशक पुराना जुड़ाव साझा करता है। 


डॉलर ने प्रमुख बॉलीवुड अभिनेत्री, सुश्री यामी गौतम को डॉलर मिस्सी सेगमेंट के लिए अपना ब्रांड 

एंबेसडर भी साइन किया है। उनका एक नया विज्ञापन अभियान जल्द ही शुरू किया जाएगा। 


डॉलर वुमन के तहत एवरीडे ब्रा, टी-शर्ट ब्रा, स्पोर्ट्स ब्रा, बिगिनर्स ब्रा, स्ट्रैपलेस ब्रा, स्लीप ब्रा और नर्सिंग ब्रा जैसे उत्पादों की विभिन्न रेंज के लॉन्च के साथ इस साल डॉलर विमेन के लॉन्जरी सेगमेंट में भी प्रवेश करेगा।  


“एक स्पष्ट दृष्टि के आधार पर स्थिर और निरंतर विकास ने डॉलर इंडस्ट्रीज को एक वैश्विक ब्रांड बनने में सक्षम बनाया है। समूह की नींव दो मुख्य मूल्यों पर आधारित है: हमारे लक्ष्यों को प्राप्त करने की खोज में गुणवत्ता और उत्कृष्टता। इन पर ध्यान केंद्रित करके और हमारे ग्राहकों को उनकी बढ़ती जरूरतों को पूरा करने के लिए सर्वोत्तम पेशकश करने की प्रतिबद्धता, समूहों की सफलता के अंतर्निहित कारक रहे हैं। मुझे खुशी है कि हमने पिछले 50 वर्षों में इन सिद्धांतों का पालन किया है। यह वर्षों से कर्मचारियों की कड़ी मेहनत रही है, जिन्हें मैं हमेशा अपने परिवार का एक हिस्सा मानता हूं, जिन्होंने इस व्यवसाय को होजरी उद्योग में एक प्रमुख समूह में बदलने में हमारी मदद की है। हमारी तीसरी पीढ़ी अब व्यापार में प्रवेश कर रही है और आगे बढ़ने में अपना हाथ पकड़ रही है, मैं उसी चिंगारी को महसूस कर सकता हूं जो मैंने इस व्यवसाय को शुरू करते समय महसूस की थी। युवा पीढ़ी ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर डॉलर की उपस्थिति को महसूस करने में सफल रही है, जिसने व्यापार को काफी बढ़ावा दिया है।" डॉलर इंडस्ट्रीज लिमिटेड के संस्थापक और अध्यक्ष एमेरिटस श्री दीन दयाल गुप्ता ने कहा। 

No comments:

Post a Comment

Popular Posts