नए ज़माने के किसानों के लिए आयशर ने लॉन्च किया प्राइमा जी-3 ट्रैक्टर

-प्रीमियम स्टाइलिंग के साथ विश्व स्तरीय डिजाइन, उन्नत टेक्नोलॉजी के साथ ऊम्दा बनावट, बढ़िया फिट और कार्य क्षमता

मेरठ। दुनिया के तीसरे सबसे बड़े ट्रैक्टर निर्माता टैफे ट्रैक्टर्स एंड फार्म इक्विपमेंट लिमिटेड समूह के आयशर ट्रैक्टर्स ने आयशर प्राइमा जी3 सीरीज़ लॉन्च करने की घोषणा की। 

आयशर प्राइमा जी3 सीरीज़ को लॉन्च करते हुए टैफे की सीएमडी मल्लिका श्रीनिवासन ने कहा, दशकों से आयशर ब्रांड कृषि और कॉमर्शियल दोनों क्षेत्रों में अपने भरोसे, विश्वसनीयता, मजबूती और बहुमुखी उपयोगिता के लिए जाना जाता है। प्राइमा जी3 के लॉन्च से आधुनिक भारत के प्रगतिशील किसानों को अधिक उत्पादकता, आराम और आसान परिचालन का लाभ मिलेगा, जिसकी वे आकांक्षा करते हैं। साथ ही उन्हें कम लागत में ज़्यादा फ़ायदे का विकल्प भी प्राप्त होगा, जो सदा से आयशर का वादा रहा है। कहा, प्रीमियम ट्रैक्टरों की एक पूरी नई रेंज आयशर प्राइमा जी3 सीरीज़ नए ज़माने के भारतीय किसानों को ध्यान में रखकर निर्मित की गई है, जो बेहतरीन स्टाइल वाले, कार्यक्षम और मज़बूत ट्रैक्टर की चाह रखते हैं। आयशर प्राइमा जी3 40.60 एचपी रेंज में ट्रैक्टरों की एक नई सीरीज़ है, जो दशकों के बेजोड़ अनुभव के साथ विकसित की गई है। शानदार स्टाइलिंग, उन्नत टेक्नोलॉजी और बेहतरीन आराम प्रदान करती है। बताया, नया प्राइमा जी3 नए ज़माने के एरोडायनामिक बॉनेट के साथ आता है, जो ट्रैक्टर को एक अनूठा, शानदार स्टाइल प्रदान करता है और यह वन टच ओपन, सिंगल पीस बॉनेट इंजन तक आसान पहुंच प्रदान करता है, जिससे ट्रेक्टर का रख रखाव आसान हो जाता है। उच्च तीव्रता वाली 3डी कूलिंग टेक्नोलॉजी के साथ बोल्ड ग्रिल, रैप अराउंड हेडलाइट और डिजी NXT डैशबोर्ड इसे देखने में आकर्षक बनाते हैं और ज़्यादा क्रॉस एयर फ्लो देते हैं जिससे इन ट्रैक्टरों का लंबे समय तक निरंतर परिचालन किया जा सकता है।

ये कहना डिप्टी एमडी का

टैफे मोटर्स एंड ट्रैक्टर्स लिमिटेड टीएमटीएल की डिप्टी एमडी डॉ. लक्ष्मी वेणु ने कहा, भारत के युवा और प्रगतिशील किसान टेक्नोलॉजी और कृषि तकनीकी समाधानों पर ध्यान केंद्रित करते हुए कृषि कार्यों से अधिकतम लाभ हासिल करना चाहते हैं और उनके लिए प्राइमा जी3 कृषि में क्रांतिकारी बदलाव लाने के लिए एक अनुकूल वातावरण बनाने में आदर्श पार्टनर की भूमिका निभाएगा।

ये बोले सीईओ

टैफे के सीईओ संदीप सिन्हा ने बताया कि हमें विश्व स्तरीय स्टाइलिंग और अंतरराष्ट्रीय तकनीक से लैस नई प्राइमा जी3 सीरीज़ लॉन्च करते हुए अत्यंत खुशी हो रही है। जो स्टाइल, बनावट, बढ़िया फिट और मजबूत निर्माण क्वालिटी में ऊम्दा दर्जे की ऑटोमोटिव स्तर की उत्कृष्टता प्रदान करती है। आयशर प्राइमा जी3 आयशर के मुख्य मानकों टिकाऊपन और विश्वसनीयता का प्रतिबिंब है। 

No comments:

Post a Comment

Popular Posts