महिला  की हत्या के मामले में सास और जेठानी गिरफ्तार

मेरठ। लिसाड़ी गेट क्षेत्र के मजीदनगर में दहेज के लिए ससुरालियों ने तेजाब पिलाकर विवाहिता की हत्या कर दी। मौके पर पहुंचे मायके वालों से मारपीट की। मामले में पति सहित पांच आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। पुलिस ने सास और जेठानी को गिरफ्तार कर लिया जबकि अन्य आरोपी फरार हो गए।
मुजफ्फरनगर जनपद के रतनपुरी निवासी यासमीन की शादी डेढ़ साल पूर्व लिसाड़ी गेट के मजीदनगर निवासी मोनिस से हुई थी। शादी के कुछ दिनों बाद से ही एक लाख रुपये और बुलेट बाइक की मांग पूरी न होने पर यासमीन को प्रताड़ित किया जाने लगा। विवाद होने पर कई बार दोनों पक्षों की पंचायत में सुलह हुई थी। आरोप है कि रात यासमीन की पिटाई की गई। उसने फोन से मायके वालों को जानकारी दी, उन्होंने सुबह आकर बातचीत करने के लिए कहा। आरोप है कि रात में ही विवाहिता को तेजाब पिलाकर मार डाला।
इस दौरान दोनों पक्षों में मारपीट होने पर कई लोग घायल हो गए। काफी देर तक हंगामा हुआ। मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह स्थिति को नियंत्रित करते हुए सास नरगिस और जेठानी सहरीन को गिरफ्तार कर लिया। यासमीन के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने पति मोनिस, ससुर अजीजुद्दीन, सास नरगिस, जेठ सुहेल और जेठानी सहरीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। थाना प्रभारी ने बताया कि सास और जेठानी गिरफ्त में है। विवाहिता के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही हैं।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts