अखिलेश यादव पर बढ़ा दबाव

- आजम खां से जेल में मिले शिवपाल
बोले- नेताजी चाहते तो आजम खां की जमानत हो जाती

सीतापुर।
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से प्रसपा प्रमुख शिवपाल यादव के बीच चल रही तल्खी के बीच वह शुक्रवार को जेल में बंद सपा नेता आजम खां से मिलने पहुंचे। यह मुलाकात करीब सवा घंटे तक चली। हालांकि, इस मुलाकात को लेकर सियासी गलियारों में कई तरह की चर्चाएं तेज हो गईं हैं।
हाल ही में आजम खां के समर्थकों द्वारा सपा से मुखर होने के बाद इस मुलाकात के पीछे भी कई मायने निकाले जा रहे हैं। करीब 2 साल से सपा नेता आजम खां सीतापुर जिला कारागार में बंद है। उनके साथ उनकी पत्नी तंजीम फातिमा और बेटा अब्दुल्लाह आजम भी बंद थे। दोनों लोग जमानत पर रिहा हो चुके हैं।
2 दिन पूर्व आजम खां के घर पर उनके बेटे अब्दुल्लाह आजम से रालोद के जयंत चौधरी ने मुलाकात की थी। शुक्रवार को प्रसपा प्रमुख शिवपाल सिंह यादव ने जेल में आजम खांं से मुलाकात करने पहुंचे। अंदर जाते समय शिवपाल यादव ने कोई बातचीत नहीं की। शिवपाल यादव ने कहा कि अगर उन्हें (अखिलेश यादव) मुझसे कोई दिक्कत है तो वो मुझे पार्टी से निकाल दें। मैं सपा के 111 विधायकों में से एक विधायक हूं और वो पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं। उन्होंने कल कहा था कि वह किसी भी दिन आजम खां से  मुलाकात कर सकते हैं और आज मिलने के लिए पहुंच गए।
उन्होंने कहा कि नेताजी चाहते तो आजम खां की जमानत हो गई होती। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर से मुलाकात पर शिवपाल ने कहा कि मेरी उनसे कोई मुलाकत नहीं हुई। हो सकता है कि वो मेरे ही नाम के किसी व्यक्ति से मुलाकात की बात कर रहे हों।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts