लूटी गई कार बरामद, बदमाश चकमा देकर हुए फरार

मेरठ। थाना दौराला पुलिस ने दौराला सरधना रोड पर ग्राम मछरी के सामने बदमाशों से मुठभेड़ में लूटी स्विफ्ट डिजायर कार बरामद की है।
   बीती 12 अप्रैल को चालक शैलेन्द्र भट्ट पुत्र विशम्बर भट्ट निवासी शान्ति विहार मानिया कला जमालपुर लुधियाना थाना जमालपुर लुधियाना, हाल पता रेलवे कालोनी हरिद्वार थाना कोतवाली हरिद्वार उत्तराखंड ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसकी स्विफ्ट डिजायर कार टैक्सी को हरिद्वार से हापुड़ के लिए चार लड़कों ने बुक की थी। चारों लड़के गाड़ी में बैठकर हरिद्वार से हापुड़ के लिए चल दिए। जब वह खतौली के बाईपास पर पहुंचे, तो चालक को कब्जे मे लेकर उक्त गाड़ी को लूट लिया और चालक को लावड़ रोड पर ग्राम खेड़ी टप्पा के जंगल में बांधकर स्वीफ्ट डिजायर कार के अलावा चालक का मोबाइल फोन व 2500 रुपये लूट कर ले गए थे।
पुलिस ने अपराधियों के फोटो चालक को दिखाए, तो विवेचना में अतुल उर्फ मोटा पुत्र अमित उर्फ पप्पू निवासी ग्राम चिदौड़ी थाना इंचैली, शनि काकरान पुत्र नगेन्द्र निवासी ग्राम पावली खुर्द थाना कंकरखेड़ा के नाम प्रकाश में आए। शुक्रवार को मुखबिर ने सूचना दी कि लूटी गयी स्वीफ्ट डिजायर कार से अतुल उर्फ मोटा और शनि काकरान किसी घटना को अंजाम देने के लिए दौराला सरधना मार्ग से कहीं जाने की फिराक में हैं, जिनके पास हथियार भी हैं सूचना पर एसएसआई सलीम अहमद ने पुलिस फोर्स के साथ दौराला सरधना रोड पर ग्राम मछरी के सामने बैरियर लगाकर वाहनों की चेकिंग की। इसी दौरान एक स्वीफ्ट कार आती दिखाई दी जिस पर पीली नम्बर प्लेट लगी हुई थी। जिसको टार्च की लाइट दिखाकर साइड मे रुकने का इशारा किया तो चालक द्वारा गाड़ी को मोड़ने के चक्कर में पुलिया मे टकराकर पुलिस टीम पर फायर करते हुए मौके से भाग निकले।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts