अयान मुखर्जी ने जारी किया ब्रह्मास्त्र का पहला लव पोस्टर

मुंबई। पिछले 4 सालों से एक-दूसरे के साथ रिलेशन में रह रहे आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं। शादी की खबरों के बीच दोनों की बहुप्रतीक्षित फिल्म ब्रह्मास्त्र का नया पोस्टर सामने आया है। फिल्म के नए पोस्टर में पहली बार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक साथ नजर आ रहे हैं। फिल्म के नए पोस्टर में जिस तरह से यह कपल नजर आ रहा है, उसे देखकर आपकी निगाहें दोनों पर टिक जाएंगी।
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी से कुछ दिन पहले अयान मुखर्जी ने ब्रह्मास्त्र का एक लव पोस्टर शेयर किया है। पोस्टर में, रणबीर और आलिया एक अंतरंग क्षण साझा करते हैं और एक-दूसरे के साथ गहराई से प्यार करते हैं। जैसा कि निर्देशक ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ब्रह्मास्त्र का नया पोस्टर साझा किया, अयान ने यह भी उल्लेख किया कि इन दिनों हवा में कुछ अतिरिक्त प्यार है।
अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने प्रशंसकों और अनुयायियों के साथ पोस्टर साझा करते हुए, अयान मुखर्जी ने पोस्ट को कैप्शन दिया, लव इज द लाइट! भाग एक: शिव वह है जिसे अब ब्रह्मास्त्र का पहला अध्याय कहा जाता है।
आलिया भट्ट ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म ब्रह्मास्त्र का नया पोस्टर शेयर किया है। इसमें आप देख सकते है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक दूसरे में डूबे नजर आ रहे हैं। वहीं, बैकग्राउंड में गाना बज रहा है। आलिया भट्ट ने पोस्टर शेयर के साथ लिखा है, लव एंड लाइट। फिल्म के इस पोस्टर को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट भी कर रहे हैं। गौरतलब है कि ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर के किरदार का नाम शिवा है और आलिया भट्ट के किरदार का नाम ईशा है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts