निखिल हत्याकांड के चारों आरोपी छात्र गिरफ्तार 

मामूली कहासुनी से एक घर का बुझाया चिराग 

मेरठ ।जानी  पुलिस ने बुधवार को एमआईइटी कालेज में  बीटेक के द्वितीय वर्ष की हत्या से पर्दा उठा दिया है। पुलिस ने इस मामले में चारों आरोपी छात्रों को हिरासत में लेते हुए हत्या में प्रयुप्त किये गये हथियारों को बरामद कर लिया है। 

 एसओ  जानी संजय वर्मा ने बताया मृतक के पिता पुष्पेन्द्र निवासी जिला बागपत ग्राम शिकोहपुर की ओर से कालेज के चार छात्रों को हत्या में नामजद कराया गया था। उसी के आधार पर पुलिस ने अभिषेक निवासी मोदीनगर,विभोर निवासी रक्षापुरम,प्रिंसकुमार  निवासी ईशापुरम व आयुष त्यागी निवासी नावला जिला मुजफ्फ रनगर को मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार किया है। पकडे गये आरोपियों केपास से आलाकत्ल बरामद कर लिया गया है। जिससे निखिल की हत्या की गयी थी।उन्होनेबताया पूछताछ पकडे गये आरोपियों ने बताया कि निखिल की कालेज में पढाई कर रहे  चौरी चौरा निवासी गोरखपुर की कहासुनी हो गयी थी। आर्दश ने अपने साथियों के साथ योजना बनाकर अंजाम दिया गया। 

 बता दें गुरूवार की सुबह बाइपास  स्थित एमआईईटी कालेज केअंदर बीटेक के द्वितीय वर्ष के छात्र बागपत निवासी निखिल की कालेज के छात्रों ने चाकुओं से गोद कर हत्या करदी थी।इस मामले में मृतक छात्र के पिता कीओर से जानी थाने में चार छात्रों को नामजद करते हुए मुकदमा दर्ज कराया था। 



No comments:

Post a Comment

Popular Posts