सीएम योगी ने दी श्रीहनुमान जन्‍मोत्‍सव की बधाई

बोले- सम्पूर्ण सृष्टि पर बनी रहे मारुति नंदन की कृपा

लखनऊ।
उत्‍तर प्रदेश में आज धूमधाम से श्री हनुमान जन्‍मोत्‍सव मनाया जा रहा है। मंद‍िरों में सुबह से ही हनुमान जी के दर्शन करने के ल‍िए भक्‍तों की लम्‍बी कतारें लग गई है। भक्‍तों में गजब का उत्‍साह नजर आ रहा है। इस मौके पर मुख्‍यमंत्री योगी आद‍ित्‍यनाथ ने भी सभी भक्‍तों को श्री हनुमान जन्‍मोत्‍सव की शुभकामनाएं दींं।
मुख्‍यमंत्री योगी ने ट्वीट कर कहा क‍ि, 'श्री हनुमान जयंती' की सभी प्रदेश वासियों एवं श्रद्धालुओं को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। परम रामभक्त, संकटमोचन, मारुति नंदन बजरंगबली की कृपा सम्पूर्ण सृष्टि पर बनी रहे। सभी के जीवन में सुख, समृद्धि एवं आरोग्यता का वास हो। ॐ हनुमते नमः...।'
प्रदेश के उप मुख्‍यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने भी श्री हनुमान जन्‍मोत्‍सव की प्रदेशवास‍ियों को बधाई दी। उन्‍होंने ट्वीट करते हुए कहा क‍ि, 'अंजनी नन्दन, पवनसुत हनुमान जी की जयंती पर समस्त देश एवं प्रदेश वासियों को हार्दिक शुभकामनाएं!
समाजवादी पार्टी के मुखिया व उत्‍तर प्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री अख‍िलेश यादव ने श्री हनुमान जन्‍मोत्‍सव पर प्रदेशवास‍ियों को बधाई दी। उन्‍होंने श्री हनुमान चालीसा की दो लाइने ट्वीट कर भक्‍तों को शुभकामनाएं दी।
श्रीगुरु चरन सरोज रज, निज मनु मुकुरु सुधारि।
बरनऊं रघुबर बिमल जसु, जो दायकु फल चारि।।
श्री हनुमान जन्मोत्सव की आप सभी को हार्दिक शुभकामनाएं

No comments:

Post a Comment

Popular Posts