सहारनपुर में रेलवे कर्मचारी की पीटकर हत्या

- दोस्तों के साथ पार्टी कर लौट रहा था घर
सहारनपुर।
जिले में हत्या होने का सिलसिला नहीं थम रहा है। शुक्रवार की देर रात एक रेलवे कर्मचारी की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। रेलवे कर्मचारी अपने दोस्तों के साथ पार्टी करके लौट रहा था। रास्ते में मिले कई युवकों ने उसे पकड़ लिया और पीटना शुरू कर दिया। घायल अवस्था में वह घर पहुंचा और सो गया। शनिवार की सुबह रेलवे कर्मचारी मृत मिला है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।



जानकारी के अनुसार सदर बाजार थानाक्षेत्र के वेदविहार निवासी 33 वर्षीय मुकेश कुमार पुत्र स्व. नारायण सिंह रेलवे विभाग में चतुर्थ श्रेणी का कर्मचारी था। शुक्रवार की रात मुकेश अपने कुछ दोस्तों के साथ पार्टी करने के लिए एक रेस्टोरेंट में गया था। रात के करीब 10 बजे मुकेश को उसके दोस्त छोड़ने के लिए घर आ रहे थे। जब मुकेश और उसके दो दोस्त कोरी माजरा की मुख्य पुलिया पर पहुंचे तो वेदविहार के ही रहने वाले रोहित, टीटू, नीशू मिल गए। मुकेश के साथ तीनों ने पहल बातचीत की। इसके बाद झगड़ा शुरू कर दिया।
आरोप है कि तीनों युवकों ने पास में हो रहे जागरण से फोन करके और युवकों को बुला लिया। इन युवकों ने मुकेश और उसके दोस्तों को बुरी तरह से पीटा। दोस्त को अपनी जान बचाकर भाग गए, लेकिन मुकेश जमीन पर गिर पड़ा। इसके बाद आरोपी भी फरार हो गए। किसी तरह मुकेश घायल अवस्था में उठा और अपने घर चला गया। पत्नी ने भी मुकेश से कई बार पूछा कि क्या वह ठीक है। उसने हर बार बताया कि ठीक है और सो गया।
शनिवार की सुबह मुकेश अपने घर में मृत मिला है। सदर बाजार थाना प्रभारी हरेंद्र सिंह का कहना है कि मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। आरोपितों की तलाश के लिए दबिश दी जा रही है।
बताया जा रहा है कि मुकेश करीब एक घंटे तक मौके पर ही पड़ा हुआ तड़फता रहा। लोग उसे शराबी समझकर उसके पास से निकलते रहे, लेकिन किसी ने उसे अस्पताल पहुंचाने की जहमत तक नहीं उठाई। यदि कोई उसे अस्पताल पहुंचा देता तो शायद उसकी जान बच सकती थी।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts