सरधना से साजिद कुरैशी की रिपोर्ट----


जैकी के हत्यारों की गिरफ्तरी की मांग को लेकर की अधिकारीयों से मुलाकात 


सरधना (मेरठ) सरधना में चार दिन पूर्व घर में घुसकर की गयी जैकी उर्फ़ पटवारी की हत्या के मामले में मृतक के परिजनों ने थाना प्रभारी से मिलकर अन्य आरोपियों की गिरफ़्तारी की मांग की 


सरधना मे दौराला रोड स्थित मोहल्ला गढ़ी खटीकान में सोमवार सुबह प्रेम विवाह करके लौटे युवक को उसकी पत्नी बनी युवती के दो भाइयों ने गोली मारकर और धारदार हथियार से गर्दन पर हमला करके मौत के घाट उतार दिया। इस सम्बन्ध में मृतक की माँ की और से मोहल्ले के ही हमलावरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया था। इस मामले में पुलिस एक आरोपी को जेल भेज चुकी है। शुक्रवार को मृतक के परिजनों ने थाना प्रभारी से मुलाकात कर अन्य आरोपियों की गिरफ़्तारी की मांग की। 


जानकारी के अनुसार सरधना के मोहल्ला गढ़ी खटीकान निवासी 25 वर्षीय युवक जैकी उर्फ पटवारी के पिता स्व. हुकमचन्द बिनौली रोड पर दांतों के डाक्टर हुआ करते थे। जिनके निधन के बाद जैकी ने क्लिनिक संभालना शुरू कर दिया था । इसी दौरान जैकी का उसके मकान के सामने स्थित स्व. राजपाल की पुत्री आंचल के साथ प्रेम प्रसंग हुआ, जिसका युवती के भाइयों ने विरोध किया। इसी के चलते दोनों कुछ समय पहले घर छोड़कर भाग गए, और प्रेम विवाह कर लिया। बताया गया है कि 17 अप्रैल 2022 रविवार देर रात जैकी और आंचल घर लौटे थे । जिसका पता आंचल के भाई अंशु और सागर को चल गया। दोनों से रात में ही जैकी की हत्या की योजना बनाई। सोमवार सुबह करीब साढ़े नौ बजे जैकी तैयार होकर अपने क्लिनिक के लिए जाने लगा। जैसे ही उसने अपने घर का दरवाजा खोला, पहले ही ताक में बैठे अंशु और सागर ने जैकी को उसके घर में घुसकर ही दबोच लिया। पहले उसे सटाकर गोली मारी गई, फिर छुरी से गर्दन और शरीर पर जानलेवा वार किए गए। इस बीच गोली की आवाज और चीख पुकार सुनकर आंचल, व उसकी ननद ज्योति दरवाजे की ओर दौड़कर आईं। जिन पर हमलावरों ने धारदार हथियार से हमला करके उन्हें घायल कर दिया था । मृतक की माँ ऊषा ने हमलावरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। जिनमे से पुलिस ने उसी दिन अंशु को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। शुक्रवार को मृतक जैकी की माँ ऊषा बहन ज्योति भाभी बाला भाई दीपक के अलावा राजेंद्र महावीर संजय बीना भोली आदि थाना प्रभारी लक्षमण वर्मा से मिले और अन्य आरोपियों की गिरफ़्तारी की मांग की। थाना प्रभारी लक्ष्मण वर्मा के आश्वासन पर परिजन वापस लौटे थाना प्रभारी ने शीघ्र ही अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया है।


No comments:

Post a Comment

Popular Posts