महावीर में जीएनएम और एनम विद्यार्थियों की हुई लैंप लाइटिंग सेरेमनी 

सरधना (मेरठ) सरधना मेरठ मार्ग पर गांव पोहल्ली के निकट महावीर नर्सिंग एंड पैरामेडिकल कॉलेज में एएनएम और जीएनएम विद्यार्थियों की लैंप लाइटिंग सेरेमनी का आयोजन किया गया।


लैंप लाइटिंग सेरेमनी का उद्घाटन सरधना सीएससी अधीक्षक डॉ0 सचिन कुमार संस्था के डायरेक्टर जनरल सतीश राघव, सीईओ डॉ आशीष बालियान, डायरेक्टर एडमिन विक्रांत यादव एवं प्रधानाचार्य  छाया यादव द्वारा मां सरस्वती एवं फ्लोरेंस नाइटेंगल की मूर्ति पर दीप प्रज्वलित कर किया गया। 


मुख्य अतिथि डॉ सचिन कुमार ने सभी छात्र छात्राओं को संबोधित करते हुए कहा कि आप सभी को फ्लोरेंस नाइटेंगल की मसाल को प्रेरणा मानकर मानव जाति की स्वास्थ्य सेवाओं के लिए तत्पर रहना चाहिए। जैसा कि आपने सभी ने कोरोना काल में देखा की सभी डॉक्टर, नर्सेज, पैरामेडिकल स्टाफ ने आगे बढ़कर मानव जाति की सेवा की है, इससे बड़ा उदाहरण और कोई नहीं हो सकता।


संस्थान के डायरेक्टर जनरल सतीश राघव ने कहा कि हमारा संस्थान सभी छात्र-छात्राओं के लिए एक प्रेरणा है, यहां से एक से एक बढ़कर नर्सिंग स्टाफ अपनी सेवा समाज को प्रदान कर रहा है और संस्था का नाम रोशन कर रहा है।


इस अवसर पर छात्र-छात्राओं द्वारा रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए जिसमें डांस, गायन, नाटिका आदि प्रस्तुत किए गए।


इस अवसर पर संस्थान के डॉ नितिन राज वर्मा, आरती सिंह, सचिन कुमार, काजल बेरीवाल, काजल कालरा, हिमांशु आदि एवं सभी छात्र छात्राएं उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts