शराब के लिए रुपये देने से इंकार करने पर पिता की डंडे से पीट-पीटकर हत्या

चरथावल। शराब के लिए रुपये देने से इंकार करने पर एक कलयुगी बेटे ने अपने बुजुर्ग व दिव्यांग पिता की डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देकर आरोपी घर में ताला लगाकर फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

थाना चरथावल प्रभारी निरीक्षक ज्ञानेश्वर बौद्ध ने बताया कि चरथावल क्षेत्र के गांव ज्ञाना माजरा रोडान निवासी 75 वर्षीय दिव्यांग बुजुर्ग गुलाब सिंह की डंडे से पीटकर हत्या कर दी गई। उन्होंने बताया कि आरोप है कि बुजुर्ग की हत्या उसके बेटे अमरदीप द्वारा शराब के लिए रुपये देने से इंकार करने पर की गई। उन्होंने बताया कि इस मामले में शीघ्र ही मुकदमा दर्ज कर विवेचना प्रारंभ की जाएगी। इससे पहले आरोपी ने पिता गुलाब सिंह को डंडे से पीटा तथा उसके बाद उसका गला घोंट दिया।
 पुलिस के अनुसार गांव ज्ञाना माजरा निवासी अमरदीप पुत्र गुलाब सिंह काफी पहले से शराब का आदी  है। अमरदीप शराब के लिए अक्सर अपने बड़े भाई तरसेम के साथ मारपीट करता था। अमरदीप से परेशान होकर तरसेम अपने परिवार को थानाभवन ले जाकर रहने लगा था। आए दिन अमरदीप अपने पिता गुलाब सिंह से मारपीट करता था। शराब के लिए पैसे न देने पर घर में अक्सर झगड़ा रहता था। झगड़े के चलते अमरदीप की पत्नी भी घर छोड़कर चली गई थी।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts