झांसी में अमित शाह ने बोला अखिलेश पर हमला

 पांच वर्षों में परिवार के 45 लोगों को अलग-अलग पदों पर बैठाया

लखनऊ।भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सोमवार को झांसी जिले में दो जनसभाओं को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने अखिलेश यादव पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि अखिलेश सरकार में गुंडे बुंदेलखंड में कट्टा बनाते थे, जबकि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने डिफेंस कारिडोर के जरिए मिसाइल बनाने का काम किया है। अब बुंदेलखंड में बनने वाली मिसाइल पाकिस्तान को सबक सिखाएगी।
श्री शाह ने कहा कि राजनीतिक वंशवाद की आलोचना करते हुए आश्चर्य जताया कि कांग्रेस उत्तर प्रदेश के लोगों के कल्याण के लिए कभी काम क्यों नहीं कर सकती। परिवारवादी दल राज्य और देश के लिए अच्छा नहीं कर सकते। इंदिरा गांधी, राजीव गांधी, सोनिया गांधी और अब राहुल गांधी... क्या कांग्रेस उत्तर प्रदेश की जनता के कल्याण के लिए काम कर सकती है। शाह ने राजनीति में वंशवाद को बढ़ावा देने के लिए समाजवादी पार्टी पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मुलायम सिंह यादव को कोई उत्तराधिकारी नहीं मिला तोउन्होंने अपने बेटे को उत्तराधिकारी बनाया।
केंद्रीय गृह मंत्री ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि उन्होंने अपने पांच साल के कार्यकाल में गुंडों और माफिया के जरिए गरीबों की जमीन पर कब्जा किया। जब प्रदेश में अखिलेश सरकार थी, तो बुंदेलखंड में 3000 लोग भूख से मरे, 300 किसानों ने आत्महत्या कर ली। अखिलेश यादव ने पांच सालों में अपने परिवार के 45 सदस्यों को अलग-अलग पद पर बैठाने का काम किया। प्रधानमंत्री ने 45 योजनाओं को आपके घर में भेजने का काम किया है। 15 साल तक बुआ-बबुआ की सरकारें उत्तर प्रदेश को लूटते रहीं।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts