सीतापुर में भीषण सड़क हादसा

हाईवे पर गिरे छह को ट्रक ने कुचला, चार की मौत
 एक ही बाइक पर सवार होकर जा रहे लोग

सीतापुर।सीतापुर जिले के थाना इमलिया सुल्तानपुर इलाके में मंगलवार की सुबह एक बाइक पर सवार होकर जा रहे छह लोग हाईवे पर अचानक बाइक समेत गिर गए। इस बीच पीछे से आ रहे ट्रक ने चार लोगों को कुचल दिया। हादसे में चारों की दर्दनाक मौत हो गई। मरने वालों में पिता और उसकी दो बेटियां, मृतक का साला शामिल है। जबकि बाइक सवार मां-बेटी बाल-बाल बच गई।
सूचना पाकर इमलिया सुल्तानपुर और महोली की पुलिस मौके पर पहुंची। जांच पड़ताल करने के बाद पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि कार्रवाई की जा रही है। एसओ सुल्तानपुर ने बताया कि पिसावां इलाके के मूड़ाकला निवासी नीरज (35) अपनी पत्नी, तीन बेटी, साले के साथ बाइक पर सवार होकर मंगलवार की सुबह जिला मुख्यालय से महोली की ओर जा रहे थे, इस बीच इमलिया सुल्तानपुर इलाके में नेशनल हाईवे पर हेमपुर रेलवे क्रॉसिंग को पार करते ही अचानक बाइक का संतुलन बिगड़ गया और सभी लोग सड़क पर गिर गए।
बताया जाता है कि, इसी बीच पीछे से आ रहे ट्रक ने चार लोगों को कुचल दिया। हादसे में नीरज, उसकी तीन साल की बेटी किरन, 5 साल की साधना, साले महोली इलाके के सरैया निवासी रोहित (30) गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलावस्था में सभी को अस्पताल ले जाने की तैयारी की जा रही थी, लेकिन मौके पर ही चारों लोगों ने दम तोड़ दिया। जबकि बाइक सवार मृतक नीरज की पत्नी और एक 2 साल की बेटी बाल बच गई है। हालांकि, उसे मामूली चोटें आई हैं।
हादसे के बाद चालक ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया। सूचना पाकर इमलिया सुल्तानपुर और महोली की पुलिस मौके पर पहुंची। जांच पड़ताल करने के बाद पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।एसओ इमलिया सुल्तानपुर ने बताया कि एक बाइक पर 6 लोग सवार थे।
यह लोग किसी कार्यक्रम से घर जा रहे थे। हादसे के बाद चालक फरार हो गया है। बताया कि रेलवे क्रॉसिंग के आगे निकलते ही निर्माण कार्य होने की वजह से धूल अधिक होने से बाइक का संतुलन बिगड़ गया। बाइक की डिग्गी पर बैग भी रखा हुआ था।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts