तेल व्यापारी से हुई लूट में पुलिस ने5 बदमाश धरे

 

मनीम से हथियारों के बल पर लूटे 7.5लाख रूपये  
 मेरठ।  थाना फलावदा के समसपुर गांव के पास 29 जनवरी को तेल व्यापारी के कलेक्शन एजेंट से हुई आठ लाख की लूट का पुलिस ने खुलासा कर दिया। कुल पांच बदमाश गिरफ्तार किए गए हैं, जिनके पास से 6.25 लाख रुपए भी बरामद कर लिए गए है। तीन बदमाश फरार बताए जा रहे हैं जिनकी तलाश में दबिश दी जा रही है।
 पुलिस लइन के  सम्मेलन कक्ष में मीडिया को जानकारी देते हुए  एसपी देहात केशव कुमार ने बताया तेल व्यापारी के एंजेट प्रदीप रस्तोगी से गत 29 जनवरी को ग्राम समसपुर से  500 कदम की दूरी पर बदमाशाों  ने हथियारों के बल पर उसकी स्कूटी को रोक डिक्की में  रखे 7.5 लाख रूपये लूट लिये थे। इस मामले में थाने पर मुकदमा लिखाया गया था। जिस पर पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज को निकाला । उसी के आधार पर पांच बदमाशों केा गिरफ्तार किया गया है। जिनके  पास से दो चोरी की बाइक व 6.25लाख की नकदी को बरामद किया गया है। पकडे गये बदमाशों में  मोइन इतेफाक नगर , दानिश निवासी समर गार्डन,कामिल और अमन निवासी रसीद नगर बताए है।
 अभियुक्तगण से पुछताछ करने पर बताया कि उक्त घटना व कैश की जानकारी माज पुत्र इदरीश निवासी खारा कुँआ थाना फलावदा द्वारा दी गई कि हर शनिवार को एक व्यक्ति तेल व्यापारी का मुनीम प्रदीप रस्तोगी बहसूमा तथा फलावदा के आसपास से मोटी रकम इकठठा कर मेरठ जाता है । माज की इसी सूचना पर हमारे द्वारा एक चोरी की मोटर साईकिल जोकि हमारे ही साथी दिलशाद पुत्र इनशाद निवासी बांस वाली गली शौकत कालोनी द्वारा इन्तजाम कराया गया तथा दूसरी मोटर साईकिल पैशन प्रो मोईन द्वारा इतंजाम कर घटना को अजाम देकर वहा से अलग.अलग रास्ते से निकल गये थे । अभियुक्तगण द्वारा बताया गया कि उक्त घटना को अंजाम देने के लिए हमारे द्वारा एक सप्ताह पूर्व भी प्रयास किया गया था। उन्होंने बताया अभी तीन बदमाश फरार है जिनको पकडने के लिये दबिशें जारी है। 

No comments:

Post a Comment

Popular Posts