डिज़ाईन के साथ 17,999 रु. के शुरुआती मूल्य में रियलमी प्रो$ 5जी और रियलमी 9प्रो 5जी का अनावरण किया

मेरठ : स्मार्टफोन ब्रांड, रियलमी ने आज अपने लेटेस्ट यूथ फ्लैगशिप स्मार्टफोन - रियलमी 9 प्रो 5जी और रियलमी 9 प्रो$ 5जी प्रस्तुत किए। रियलमी 9 प्रो सीरीज़ 5जी को उत्कृष्टता के लिए बनाया गया है। इसमें मिडरेंज सेगमेंट में फ्लैगशिप कैमरा, कलर चेंज इफेक्ट के साथ बेहतरीन लाईट शिफ्ट डिज़ाईन और शक्तिशाली 5जी प्रोसेसर दिया गया है, जो बहुत ही उत्तम परफॉर्मेंस प्रदान करता है।
लॉन्च के बारे में, श्री माधव शेठ, सीईओ, रियलमी इंडिया, वीपी, रियलमी, एवं प्रेसिडेंट, रियलमी इंटरनेशनल बिज़नेस ग्रुप ने कहा, ‘‘रियलमी नंबर सीरीज़ भारत एवं विश्व में हमारे यूज़र्स द्वारा सबसे ज्यादा सराही गई और सबसे ज्यादा अपनाई गई सीरीज़ में से एक है। हमने हाल ही में दुनिया में नंबर सीरीज़ के 40 मिलियन शिपमेंट्स तक पहुंचने की एक नई उपलब्धि हासिल की, और हमारा मानना है कि इस उपलब्धि तक पहुंचने का एक महत्वपूर्ण कारण इनोवेशन के लिए हमारी प्रतिबद्धता है। रियलमी 9 प्रो सीरीज़ 5जी के साथ हम अपनी नंबर सीरीज़ का विस्तार करना और इसमें कुछ प्रीमियम फीचर्स प्रस्तुत करना चाहते हैं। इन दोनों स्मार्टफोन में अच्छे कैमरा हैं और इनमें लेटेस्ट 5जी प्रोसेसर लगे हैं, जिससे भारत में 5जी को आम जनता तक पहुंचाने की हमारी प्रतिबद्धता प्रदर्शित होती है। हमें विश्वास है कि हमारे यूज़र्स को रियलमी 9 प्रो सीरीज़ 5जी के साथ बेहतरीन अनुभव मिलेगा।’’
रियलमी 9 प्रो सीरीज़ 5जी में उद्योग का अग्रणी लाईट शिफ्ट डिज़ाईन है, जिससे स्मार्टफोन के बैक को कलर-चेंजिंग इफेक्ट मिलता है। रियलमी 9 प्रो 5जी और रियलमी 9 प्रो$ 5जी में डाईनामिक रैम एक्सपैंशन टेक्नॉलॉजी है। इस दोनों स्मार्टफोंस में शक्तिशाली विशेषताएं, जैसे विशाल बैटरी, श्रेणी के अग्रणी प्रोसेसर हैं और ये बॉक्स में एन्ड्रॉयड 12 पर आधारित रियलमी यूआई 3.0 के साथ आएंगे।
रियलमी 9 प्रो$ 5जी में मिड-रेंज में रियलमी का फ्लैगशिप कैमरा है। इसमें उद्योग और सेगमेंट की अनेक पहल की गई हैं। यह सेगमेंट का पहला स्मार्टफोन है, जिसमें सोनी आईएमएक्स766 सेंसर लगा है। यह दुनिया के पहले स्मार्टफोंस में से एक है, जो सेगमेंट के सबसे तेज 5जी प्रोसेसर, मीडियाटेक डायमेंसिटी 920 5जी प्रोसेसर युक्त है। इसमें 90 हर्ट्ज़ का सुपर एमोलेड डिस्प्ले है। हार्ट-रेट सेंसर के साथ इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट वाला यह भारत का पहला स्मार्टफोन भी है। रियलमी 9 प्रो$ 5जी में 60वॉट की सुपरडार्ट चार्जिंग के साथ 4500एमएएच की बैटरी लगी है, जिससे यह स्मार्टफोन केवल 15 मिनट में 50 प्रतिशत तक चार्ज हो जाता है। विशाल बैटरी के बाद भी रियलमी 9 प्रो$ 5जी की मोटाई केवल 7.99 मिमी है और यह केवल 182 ग्राम का है, इसलिए रियलमी नंबर सीरीज़ में यह सबसे स्लिम स्मार्टफोन है। रियलमी 9प्रो$ तीन आकर्षक रंगों - सनराईज़ ब्लू, मिडनाईट ब्लैक, ऑरोरा ग्रीन में आता है और यह तीन स्टोरेज वैरिएंट्स - 6जीबी$128जीबी, 8जीबी$128जीबी और 8जीबी$256जीबी में मिलेगा।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts