देर रात तक सातों विधान सभा संभावित उम्मीदवारों के होते रहे इंटरव्यू 

 मेरठ 11 जनवरी,।  प्रदेश में चुनावी बिगुल बजते ही संभावित प्रत्याशियों की तलाश आरंभ हो गयी है। मंगलवार को बुढाना गेट स्थित कांग्रेस कार्यालय में  अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव, पश्चिमी उत्तर प्रदेश प्रभारी धीरज गुजर्र ने मेरठ जनपद की हस्तिनापुरसुरक्षित ,किठौर, सिवाल खास,सरधना, मेरठ कैन्ट, मेरठ शहर व मेरठ साउथ विधानसभा सीट के दावेदारों के दावों को सघनता से परखा।



  उन्होंने एक एक विधानसभा के एक एक उमीदवारों से बन्द कमरे में बात कर, पार्टी में उनके योगदान, पिछले लड़े चुनाव,विधानसभा के जातीय समीकरण, सहित अन्य मुद्दों पर भी बात की।  उन्होंने एक एक विधानसभा के उमीदवारों से मिलने के बाद उसी विधानसभा के ब्लाक अध्यक्षों ,वार्ड अध्यक्ष,एव जिला व शहर कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारियों से संभावित उम्मीदवारों का फिड बेक लिया। प्रत्याशियों से वार्ता देर रात तक चलती रही । ं। इस मौके पर शहर विधानसभा के पर्वेक्षक मदन मेघवाल ,जिला प्रभारी अजित सिंह दोला व शहर प्रभारी नसीम खान भी उनके साथ उपस्थित रहे।राष्ट्रीय सचिव ने बन्द कमरे जिला अध्यक्ष अवनीश काजला व शहराध्यक्ष ज़ाहिद अंसारी से उनके प्रभार वाली विधानसभा की अलग से बन्द कमरें एक एक नाम पर विस्तार से चर्चा कर उमीदवारों के दावों की क्रॉस  समीक्षा की। 

 इन संभावित प्रत्याशियों का हुआ  इंटरव्यू 

 हस्तिनापुर सुरक्षित सीट से आशा राम, किठौर से बतीता गुर्जर, सरधना से सपना सोम, सिवाल खास से मनोज चौहान, मेरठ दक्षिण से नसीम सैफी, मेरठ कैंट से अवनीश काजला आदि का इंटरव्यू लिया गया। 

    उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी जी ने जिस दिन से देश की आधी आबादी महिलाओं के लिये लड़की हु लड़ सकती हूं का नारा देकर महिलाओं को स्वालम्बी बनाने की घोषणा की है उस दिन से भाजपा सहित सभी दलों में व्यापक बेचैनी  साफ नजर आती है, महिलाओं,बालिकाओं का कांग्रेस को समर्थन मैराथन दोड़ो में उनकी उमड़ी भीड़ से साफ देखा जा सकता हैं।

    कांग्रेस प्रवक्ता हरिकिशन अम्बेडकर ने बताया कि जय हिन्द.जय भारत पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया कश्यप,मुस्लिम, धोबी समाज कल्याण समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ बाबू भारती व समाज सेवा पार्टी जानू भारती ने कांग्रेस प्रत्याशियोंं को समर्थन देने की घोषणा की है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts