नोएडा। ब्लेंडर्स प्राइड एक आकर्षक कैंपेन फिल्म मेड आॅफ प्राइड के साथ आलिया भट्ट का नए ब्रांड फेस के रूप में स्वागत करता है, यह कैंपेन फिल्म आलिया के कभी न थकने और कभी हार न मानने वाले रवैये और खुद का एक अलग व्यक्तित्व बनाने के प्राइड को प्रदर्शित करती है।
इस घोषणा के बारे में बताते हुए पर्नाेड रिकार्ड इंडिया के चीफ मार्केटिंग आॅफिसर कार्तिक मोहिंद्रा ने कहा, आलिया भट्ट आज की युवा आइकन और हमारे फिल्म उद्योग में सबसे प्रतिभाशाली सितारों में से एक बनने की कहानी उन्हें ब्लेंडर्स प्राइड के हमारे नए ब्रांड एंबेसडर के लिए निस्संदेह सबसे अच्छा विकल्प बनाती है, हमारा नया कैंपेन आलिया के दमदार और मजबूत व्यक्तित्व को पेश करते हुए अपना एक खास मुकाम बनाने के गौरव का जश्न मनाता है, ऐसी दुनिया में जहां सेफ चॉइस बनाना आसान होता है, वहीं हमारे नए कैंपेन का उद्देश्य आज के आत्मविश्वास से भरे उपभोक्ताओं को प्रेरित और प्रोत्साहित करना है, जिससे उन्हें अपनी अलग पहचाने बनाने की प्रेरणा मिले और वे अपने जीवन में और आगे बढ़ें। आलिया चकाचैंध करने वाली रोशनी की चुभन का मुकाबला करती हैं, वह चुनौतियों का प्रतीक हैं और सफलता की राह में लगातार आलोचना का सामना करते हुई आगे बढ़ती हैं, और सफलता हासिल करती हैं, अपने मजबूत इरादे और लगातार कुछ नया करने की धुन वाली यह एक्टर वास्तव में ब्रांड की फिलॉसफी को पेश करती है, जो इस बोल्ड एवं सशक्त कैंपेन के साथ एक नया मोड़ ले रही है।
ये बोलें चीफ क्रिएटिव आफिसर
अभियान पर अपनी बात रखते हुए लोव लिंटास के चीफ क्रिएटिव आफिसर प्रतीक भारद्वाज कहते हैं, कैंपेन प्राइड और सक्सेस के बीच संबंधों को फिर से परिभाषित करता है ब्लेंडर्स प्राइड के लिए, ट्रू प्राइड सिर्फ सफलता का परिणाम नहीं है। इसके बजाय सफलता को संभालने के लिए यह एक शर्त है आलिया भट्ट के पहले कभी न देखे गए अवतार में सुर्खियों में आने के साथ, ब्रांड साहस की पुरानी धारणाओं को चुनौती देता है, और हमें अपनी पसंद के बारे में खुलकर बात करने के लिए प्रोत्साहित करता है।
आलिया बोली, फेस बनकर मैं रोमांचित
लॉन्च के बारे में बात करते हुए अभिनेत्री आलिया भट्ट ने कहा, मैं ब्लेंडर्स प्राइड का फेस बनकर रोमांचित हूं और इस प्रभावशाली फिल्म का हिस्सा बनकर बेहद खुश हूं जो मेड आॅफ प्राइड की कहानी को खूबसूरती से पेश करती है मुझे सच में विश्वास है कि प्राइड हमें चुनौतियों का सामना करने और सफलता के सफर में सिर उठाकर आगे बढ़ते रहने की ताकत देता है मैं बेहद खुश हूं कि यह कैंपेन न केवल लोगों को, जो कि वे हैं उस पर गर्व करने के लिए प्रोत्साहित करता है बल्कि मेरे जीवन के कई अलग-अलग पहलुओं को भी पेश करता है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts