ब्यूटीशियन पूजा ने दर्ज कराया मुकदमा

मुजफ्फरनगर। वीडियो वायरल होने के बाद हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब ने गुरुवार देर रात इंस्टाग्राम पर चुप्पी तोड़ी और माफी भी मांगी। दूसरी तरफ महिला ब्यूटीशियन की तहरीर पर मंसुरपुर थाने में हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब के खिलाफ महामारी अधिनियम और आपदा अधिनियम की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पीड़ित महिला ने सीएम पोर्टल पर भी शिकायत की थी।
गौरतलब है कि बालों की कटिंग करते समय महिला ब्यूटीशियन के बालों में थूंकने का वीडियो वायरल होते ही है। हेयर स्टाइलर जावेद हबीब ने गुरुवार देर रात इंस्टाग्राम पर कहा कि कहा कि मेरे सेमिनार में कुछ शब्दों को लेकर कुछ लोगों को ठेस पहुंची है। एक ही बात बोलना चाहूंगा, हमारे जो सेमिनार होते हैं ना, यह प्रोफेशनल सेमिनार हैं। मतलब जो लोग हमारे प्रोफेशन में काम करते हैं। यह हमारे लंबे शो होते हैं। एक ही बात बोलता हूं, दिल से बोलता हूं। अगर आपको सच्ची में ठेस पहुंची है, हर्ट हुए हैं तो माफ करो ना। सॉरी, दिल से माफी मांगता हूं।
उधर, हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब की कटिंग करते वक्त बालों पर थूकने की सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो में दिखाई देने वाली महिला ब्यूटीशियन भी सामने आ गई है। उसने बड़ौत कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने मामला मुजफ्फरनगर का बताते हुए वहीं जाकर रिपोर्ट दर्ज कराने की सलाह दी है। इस पर महिला ने सीएम पोर्टल पर की शिकायत की है। साथ ही कहा कि इस मामले को दो वर्गों का मुद्दा न बनाएं, मुझे इंसाफ दिलाएं।
सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब की वीडियो में दिखाई देने वाली महिला पूजा गुप्ता बड़ौत नगर की रहने वाली है। उसका मीरापुर रजबहे की पटरी पर वंशिका के नाम से ब्यूटी पार्लर है। उसने कोतवाली में तहरीर देकर बताया कि तीन जनवरी को मुजफ्फरनगर के एक सेमिनार में भाग लेने के लिए उनके पास निमंत्रण आया था। सेमिनार में जाने माने हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब मुख्य अतिथि थे। जावेद ने हेयर कटिंग सिखाने के नाम पर उन्हें मंच पर बुलाया और सिर को दबा दिया। कटिंग के दौरान दो बार उनके बालों में थूका है। कहा कि यदि पार्लर में पानी की कमी है तो आप बालों में थूक कर भी हेयर कटिंग कर सकते हैं। देखो, मेरे थूक में कितना दम है। इसकी वीडियो उनके पति ने बना ली।
महिला आयोग ने यूपी पुलिस को लिखा खत 
राष्ट्रीय महिला आयोग ने उत्तर प्रदेश पुलिस से उस कथित वीडियो की सत्यता की जांच करने को कहा है, जिसमें हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब एक महिला के सिर पर बालों की स्टाइलिंग करते हुए थूकते हुए दिखाई दे रहे हैं। आयोग ने कहा है कि हम न केवल इसकी कड़े शब्दों में निंदा करते हैं, बल्कि कानून के अनुसार तत्काल कार्रवाई के लिए इस वायरल वीडियो की सत्यता की जांच के लिए मामले में आपके तत्काल हस्तक्षेप की भी मांग करते हैं।


माफी के नाम पर ड्रामा नहीं चलेगा, मिले कड़ी सजाः पूजा
बागपत।चर्चित हेयर ड्रेसर जावेद हबीब के माफी मांगने के बाद पीड़ित ब्यूटी पार्लर संचालिका पूजा गुप्ता का कहना है कि फिल्मी स्टाइल में जावेद हबीब द्वारा मांगी गई माफी अस्वीकार है। उनका अंदाज कतई बर्दाश्त नहीं है। माफी मांगने के नाम पर वह ड्रामा कर रहे हैं। वह जावेद हबीब को सजा दिलाएंगी और इसके लिए लड़ाई लड़ेंगी। उनके साथ तमाम महिलाएं और संगठन खड़े हैं।
पूजा का कहना है कि मंच पर एक महिला का अपमान करने की सजा क्या होती है, वह जावेद हबीब को बताएंगी ताकि भविष्य में वह किसी भी महिला का इस तरह अपमान न कर सकें। पूजा गुप्ता ने बताया कि जावेद एक महिला से उनके पास फोन करवा रहे हैं और माफी मांगने की बात कह रहे लेकिन वह किसी तरह के दबाव में आने वाली नहीं हैं।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts