लेटेस्ट फैशन के साथ कदमताल मिलानी है और हमेशा स्टाइलिश दिखने की चाह है तो अपने कपड़ों के साथ ही एक्सेसरीज पर भी खासा ध्यान देने की जरूरत है। क्योंकि परफेक्ट लुक बिना एक्सेसरीज के पूरा नहीं होता। एक्सेसरीज में ज्वैलरी से लेकर पर्स, जूते और बेल्ट शामिल होता है। अधिकतर लड़कियां कपड़े और फुटवियर तो मैच कर लेती हैं। लेकिन बात जब हैंडबैग की आती है तो ज्यादातर के पास गिने-चुने बैग ही होते हैं। जिसकी वजह से कई बार पूरा स्टाइल बिग़ड़ जाता है। ऐसे में जरूरी है कि इन पांच तरह के बैग को अपने वॉर्डरोब में जरूर जगह दें।
क्लच बैग
अगर आप खुद को स्टाइलिश दिखाना चाहती हैं तो ईवनिंग क्लच को अपने पास जरूर रखें। किसी भी कॉकटेल पार्टी ड्रेस के साथ मैच कर आप स्टाइलिश नजर आ सकती हैं।
क्रॉसबॉडी या स्लिंग बैग
हर महिला को अपनी वॉर्डरोब में एक स्लिंग बैग को जरूर शामिल करना चाहिए। जिसमे ढेर सारा जरूरी सामान रख आप कंधे पर डालकर आसानी से आउटिंग का मजा ले सकें। अगर आप सिंगल पर्सन हैं और साथ में केवल कैश, कार्ड्स, चाबियां रखना पसंद करती हैं तो ये बैग आपकी स्टाइल और भी ज्यादा खूबसूरत बनाने में मदद करेगा।
हैंडबैग
अगर आप वर्किंग वुमन हैं तो आपकी वॉर्डरोब में एक स्टाइलिश हैंडबैग जरूर होना चाहिए। एक अच्छे हैंडबैग पर इनवेस्ट करना समझदारी भरा फैसला होता है। जिसमे आपके गैजेट्स के साथ ही सारी स्टेनशनरी वगैरह जरूरी मीटिंग्स के लिए आ जाएं।
टोटे बैग
टोटे बैग हर उस महिला के पास होना चाहिए जो सारे जरूरी सामान को अपने साथ रखकर ही घर से बाहर निकलना चाहती हैं। फिर वो चाहे बच्चों से जुड़ा सामान हो या फिर खुद से। इस तरह के बैग में बहुत सारे जरूरी सामान रख सकते हैं।
शोल्डर बैग
अगर आप वेस्टर्न वियर कैरी करना पसंद करती हैं तो एक स्टाइलिश शोल्डर बैग भी आपकी वॉर्डरोब का हिस्सा बन सकता है। जिसे स्टाइलिश लुक के साथ ही मोबाइल फोन वगैरह रखने के लिए इस्तेमाल किया जा सके।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts