सपा प्रत्याशी नाहिद हसन को गैंगस्टर के मामले में पुलिस ने किया गिरफ्तार 

14 दिन की न्यायिक हिरासत में

शामली। गैंगस्टर एक्ट के मामले में वांछित चल रहे  कैराना सपा विधायक नाहिद हसन को कैराना पुलिस ने गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश कर दिया। कोर्ट ने उनको 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

करीब 11 माह पहले पुलिस प्रशासन द्वारा सपा विधायक नाहिद हसन पर लगाए गए गैंगस्टर एक्ट के मामले में पुलिस ने विधायक को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश कर दिया। 2 दिन पहले समाजवादी पार्टी ने नाहिद हसन कैराना विधानसभा सीट से अपना प्रत्याशी बनाया था।

        बता दें फरवरी 2021 में पुलिस प्रशासन द्वारा कैराना से सपा विधायक चौधरी नाहिद हसन उनकी माता पूर्व सांसद तबस्सुम हसन सहित 40 लोगों पर गैंगस्टर एक्ट लगाई थी। तभी से सपा विधायक नाहिद हसन मामले में वांछित चल रहे थे। 2 दिन पहले समाजवादी पार्टी ने कैराना विधानसभा से अपनी सेटिंग विधायक नाहिद हसन को विधानसभा 2022 के चुनाव के लिए प्रत्याशी घोषित किया था। शुक्रवार को सपा प्रत्याशी नाहिद हसन शामली कलेक्ट्रेट में अपना नामांकन पत्र दाखिल करने के लिए जा रहे थे तभी कैराना कोतवाली पुलिस ने उनको गिरफ्तार कर लिया। जिसके बाद अपर जिला सत्र न्यायालय फास्ट ट्रैक कोर्ट में पेश किया गया। इस दौरान कोर्ट के आसपास पुलिस व पीएसी के जवान तैनात किए गए। कोर्ट ने उनको 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। वहीं सपा विधायक ने गिरफ्तार होने के बाद कहा कि सीएम योगी की तरह वे फर्जी मुकदमों से डरने वाले नहीं है और आने वाले 10 फरवरी को कैराना विधानसभा की जनता उनके पक्ष में मतदान करेगी।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts